अरेस्ट करने गई प्रशासन टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

लगभग आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल, एक की स्थिति चिंताजनक

इस समाचार को सुनें...

अरेस्ट करने गई प्रशासन टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, इस घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । जिसमें एक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। पढ़ें देवभूमि वरिष्ठ संवाददाता अर्जुन केशरी की रिपोर्ट…

अरेस्ट करने गई प्रशासन टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला | पुलिसकर्मी गंभीर | गंभीर रूप से घायलगया, बिहार। गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के बहेरा गाँव में आरेस्ट करने गई प्रशासन पर ग्रामीणों ने किया हमला, लगभग आधा दर्जन पुलिसकर्मी हुए घायल, एक की स्थिति चिंताजनक। डोभी थाना क्षेत्र के डोभी चतरा सड़क मार्ग एन एच 99 के पास बहरा गांव में अरेस्ट करने गई पुलिस कि टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

इस घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं । जिसमें एक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार की रात्रि की बताई जाती है। इस घटना में करीब 50 की संख्या में ग्रामीण पहुंचकर पुलिसकर्मी पर लाठी, डंडे , ईट, पत्थर से हमला कर घायल कर दिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान पुलिस कांस्टेबल दुर्गा रजक के रूप में बताया जा रहा है। दुर्गा रजक के सिर में गहरी चोट है। विदित हो कि शुक्रवार की रात्रि बहेरा में एससी एसटी एक्ट मामले में रूपेश कुमार केशरी को डोभी पुलिस गिरफ्तार करने गई थी।

रूपेश कुमार केशरी पर जमीन संबंधी विवाद को लेकर SCST एक्ट का मामला पूर्व में स्थानीय थाना डोभी में दर्ज था। इस घटना में दुर्गा रजक के अलावे पुलिस टीम में एसआई गोविंद तिऊ ,रामजी राम, मुकेश कुमार,महेश दास शामिल थे। दुर्गा रजक के साथ इन सभी को भी चोटें आई है। आनन फानन में सभी घायलों कों प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी लाया गया।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में प्राथमिक उपचार चिकित्सक रितेश पाठक के द्वारा किया गया। उन्होंने बताया कि स्थिति चिंताजनक हैं, एक के सर में गहरी चोट लगी हैं बाकि व्यक्ति भी घायल हैं। पर स्थिति अब नियंत्रण में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar