सड़क दुर्घटना में 40 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत

इस समाचार को सुनें...

सड़क दुर्घटना में 40 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत, मृतक के गांव के ग्रामीणों ने आनन-फानन मैं मौके पर पहुंचे और जीटी रोड को जाम कर दिए कि जब तक सरकार की ओर से मुआवजा उचित करवाई नहीं की जाएगी, पढ़ें देवभूमि समाचार गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

गया, बिहार। बाराचट्टी थाना के भादेया गांव में कोलकाता सियाराम बस से आरे सलेमपुर गांव निवासी श्रीधर सिंह पिता विजय सिंह उम्र 40 वर्ष सियाराम बस से जैसे ही उतरे उसी क्रम में झारखंड की ओर से आ रही टोयोटा इनोवा लग्जरी कार ने श्रीधर सिंह को जोरदार टक्कर मारी और वह उछलकर बोनट पर गिर गए।

उसी क्रम में घिसटते हुए तकरीबन 1 किलोमीटर समेकित जांच चौकी चेक पोस्ट लाया गया। जब ग्रामीणों ने टोयोटा को रोकाइ तो व्यक्ति मृत अवस्था में पाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीधर अपने नाती को जन्मदिन मनाने के लिए घर पहुंच रहे थे लेकिन बीच में ही उन्हें सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। परिवार की रो रो के बुरा हाल है बहुत गरीब परिवार से विलोम करते थे।

मृतक के गांव के ग्रामीणों ने आनन-फानन मैं मौके पर पहुंचे और जीटी रोड को जाम कर दिए कि जब तक सरकार की ओर से मुआवजा उचित करवाई नहीं की जाएगी, तब तक हम लोग जाम नहीं छोड़ेंगे। सूचना पाते ही बाराचट्टी थानाध्यक्ष के आदेशानुसार मनोज राम घटनास्थल पर पहुंचे टोयोटा कार के मालिक को अपने कब्जे में लेकर थाना ले गए।

घटनास्थल पर थानाध्यक्ष राम लखन पंडित पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिले और जिला परिषद सदस्य अरविंद यादव परिवारिक लाभ राशि ₹20000 मृतक के पुत्र चंदन कुमार को दीया गया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल अनुग्रह नारायण कॉलेज भेजा गया और जाम बढ़ाई गई ।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

सड़क दुर्घटना में 40 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत, मृतक के गांव के ग्रामीणों ने आनन-फानन मैं मौके पर पहुंचे और जीटी रोड को जाम कर दिए कि जब तक सरकार की ओर से मुआवजा उचित करवाई नहीं की जाएगी, पढ़ें देवभूमि समाचार गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar