महिला ने नाचकर बताई अपने पति की मौत की कहानी, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

महिला ने नाचकर बताई अपने पति की मौत की कहानी, इस वीडियो को ट्विटर पर ही 50 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर जेसिका की जमकर आलोचना की.

नई दिल्‍ली। एक महिला का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह डांस करते हुए अपने पति के मर्डर की कहानी बता रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद वह लोगों के निशाने पर आ गई है. जेसिका आयर्स (Jessica Ayers) के पति की 2014 में पहले बेटे के जन्‍म के तीन दिन बाद हत्‍या कर दी गई.

वायरल वीडियो में वह अपने पति डॉन हॉग की मर्डर की कहानी बता रही हैं. बैकग्राउंड में मेघन ट्रेनर (Meghan Trainor) का सॉन्‍ग मेड यू लुक (Made You Look) चल रहा है. पति की हत्या की कहानी बताते हुए वह जिस अंदाज में डांस कर रही हैं, यही उनके ट्रोल होने को सोशल मीडिया पर कारण बन गया. जेसिका टिकटॉक पर ‘The Singing Widow’ नाम से पॉपुलर हैं.

वीडियो में जेसिका आयर्स (Jessica Ayers) डांस कर रही हैं. वीडियो के टेक्‍स्‍ट में लिखा है, ‘आठ साल पहले एक आदमी ने मेरे पति को गोली मार दी. तब मेरे बच्‍चे को जन्म लिए 3 दिन हुआ था. ग्यारह महीने बाद, मेरे पति का हत्‍यारा दोषी सिद्ध हुआ. जब उस हत्‍यारे को सजा दी गई तो मैंने अपनी बात कही. मैंने हत्यारे को हमारी प्रेम कहानी सुनाई. मैंने उससे यह भी कहा कि अगर कभी उसे अपने ऊपर तरस आए तो मेरा चेहरा जरूर याद कर लें. यह मेरे जीवन के सबसे गौरवपूर्ण पलों में से एक है.’

इस वीडियो को ट्विटर पर ही 50 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर जेसिका की जमकर आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे आज तक यह बात समझ नहीं आई कि लोग टिकटॉक पर इस तरह के गंभीर मुद्दे पर बात करते हुए डांस क्‍यों करते हैं? अगर कोई मेरी मौत पर इस तरह नाच रहा होता तो मैं तो उस शख्‍स को भूत बनकर डराती.’

एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि मुझे लगा जब वीडियो खत्‍म होगा तो आखिरी में कोई पंचलाइन होगी. लेकिन मुझे वीडियो अनुचित लगा. एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि लोग लाइक पाने के लिए आज कल पता नहीं क्‍या-क्‍या करने लगे हैं? जेसिका के इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक, उनकी अब दूसरी शादी हो चुकी हैं. इंस्‍टाग्राम पर उनके 57 हजार फॉलोअर्स हैं.

 

साभार समाचार, देखें वीडियो…⇓

सशक्त उत्तराखण्ड : सभी दिग्गजों ने छोड़े जुबानी ब्रह्मास्त्र


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

महिला ने नाचकर बताई अपने पति की मौत की कहानी, इस वीडियो को ट्विटर पर ही 50 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर जेसिका की जमकर आलोचना की.

ट्रक और मोटर साइकिल की टक्कर में 35 वर्षीय युवक की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar