समाज सुधार में अति पिछड़ा वर्ग की भागीदारी होगी

इस समाचार को सुनें...

अशोक शर्मा

गया, बिहार। बिहार प्रदेश अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि 4 जनवरी,2022 को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समाज सुधार अभियान में गया आयेंगे।

अति पिछड़ा प्रकोष्ठ जनता दल यू की बैठक 21 दिसंबर को पूर्वाह्न 11 बजे से गांधी मंड़प में आहुत की गई।बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री कुमार ने बताया कि 23 दिसंबर से प्रखंड स्तर पर दौरा कर कार्यकर्ताओं को समाज सुधार सभा में आने का न्यौता दिया जायेगा।

विधानसभा क्षेत्रवार कार्यकर्ताओं से संपर्क आरंभ करने का निर्णय लिया गया है। 23 दिसंबर को गुरुआ विधानसभा से कार्यक्रम का शुभारंभ परैया प्रखंड से होगी।

गया जिला में मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के अंतर्गत 2009 वे रोजगार को चयनित किया गया है जिन्हें भी आमंत्रित किया जा रहा है।463 युवा 423 महिला 480 महादलित एवं 643 अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को चयन किया गया है।

बैठक की अध्यक्षता बबन चंद्रवंशी ने किया और संचालन विनोद कुमार ने की बैठक को संबोधित करने वालों में भरत चंद्रवंशी बमबम चंद्रवंशी अनूप कुमार रामानंद शर्मा भीम विश्वकर्मा विनोद साहू डॉक्टर फिरोज अंसारी बजरंगी सिंह मुनेश्वर सिंह राम लखन स्वर्णकार जितेंद्र कुमार व अन्य है।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अशोक शर्मा

देवभूमि ब्यूरो चीफ, गया

Address »
बाराचट्टी, गया, बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

One Comment

  1. गया जिला अ०पि०प्र० जदयू उपाध्यक्ष विवेक रौशन एवं जिला के तमाम अतिपिछड़ों कि ओर से हमारे गुरु एवं अतिपिछड़ों के पथ-प्रदर्शक श्री विनोद कुमार जी को हार्दिक बधाईयां। हम सभी अतिपिछड़े जाती के लोग विकास पुरुष श्री नीतीश कुमार जी का एतिहासिक रूप से ४जनवरी२०२२ को भव्य स्वागत करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar