आम जनता ने बढ़-चढ़ कर वैक्सीन लगाई

इस समाचार को सुनें...

गदरपुर। मा0 प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर जनपद में आज महाअभियान के तहत वैक्सीनेशन कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिलाधिकारी श्रीमति रंजना राजगुरू के निर्देशों के क्रम में जनपद में आज महाअभियान के रूप में कोविड-19 के वैक्शीनेशन का आयोजना किया गया जिसके तहत आज जनपद के सभी विकास खण्डों में 220 टीकाकरण केन्द्रों पर वैक्शीन लगाई गई। जिसमें आम जनता ने बढ़चढ़ कर वैक्शीन लगाई।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाई ने आज विकास खण्ड गदरपुर में मोहनपुर, भुजपुर, बाजपुर में बेरिया दौलत, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र केलाखेड़ा में संचालित कोविड-19 वैक्सीनेशन सेन्टरों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होने स्थानीय निवासियों को कोविड-19 वैक्सीन लगाने हेतु पे्ररित करते हुये कहा कि आप लोग वैक्सीन अवश्य लगावाये वैक्सीन पुरी तरह सुरक्षित है।

उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि अपने अधीनस्थों को योजनाबद्ध तरीके से अधिक से अधिक वैक्सीनेशन करने हेतु निर्देशित करें ताकि वैक्सीन से कोई भी व्यक्ति वंछित न रह जाये। उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों निर्देश दिये है कि यदि वैक्सीनेशन से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की कोई समस्या उत्पन्न होती है तो उच्चाधिकारियों को तत्काल अवगत कराये ताकि समस्या का निस्तारण त्वरित गति से किया जा सके।

उन्होने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वैक्सीनेशन में तेजी लाये व किसी भी स्तर पर लापरवाही न बरती जाये यादि किसी के स्तर पर किसी भी प्रकार की लापरवाही प्रकाश में आई तो सम्बन्धित के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar