छात्र से संबंध बनाने का आरोप, महिला टीचर गिरफ्तार

इस समाचार को सुनें...

नई दिल्ली। 17 साल के स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने के मामले में एक महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वह बच्चों को फिजिकल एजुकेशन पढ़ाती थीं. खास बात यह है कि महिला टीचर उसी स्कूल में करीब 20 साल से बच्चों को पढ़ा रही थीं. उन्हें टीचर ऑफ द ईयर का अवार्ड भी मिल चुका था.

मामला अमेरिका का है. आरोपी महिला टीचर का नाम लीह क्वीन है. वह 43 साल की हैं. गेंट्री इंटरमीडिएट स्कूल की टीचर लीह को 15 सितंबर को गिरफ्तार किया गया. उन पर अवैध पदार्थ के सेवन का भी आरोप है.

करीब 40 लाख रुपए के भुगतान के बाद लीह को 17 सितंबर को बेल पर जेल से छोड़ भी दिया गया है. गेंट्री पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक, लीह को साल 2010 की एक घटना की वजह से गिरफ्तार किया गया. आरोप है कि तब उन्होंने 17 साल के एक स्टूडेंट के साथ संबंध बनाए थे. लेकिन अब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ है.

पुलिस ने कहा है कि पीड़ित स्टूडेंट के आरोपों पर उन लोगों ने बहुत सारे सबूत भी इकट्ठा कर लिए हैं. पुलिस ने यह सबूत स्टूडेंट के पैरेंट्स, लीह के एक्स-हस्बैंड और एक पूर्व टीचर के पास से इकट्ठा किए हैं.

लीह पर स्टूडेंट को अपने घर बुलाने का भी आरोप है. पुलिस को शक है कि लीह ने कई दूसरे स्टूडेंट्स को भी निशाना बनाया होगा. ऐसे में पुलिस ने दूसरे पीड़ितों से भी इस मामले को लेकर सामने आने को कहा है.

गेंट्री पब्लिक स्कूल्स के सुपरिटेंडेंट टेरी डीपोआला ने बताया कि लीह को जॉब से सस्पेंड कर दिया गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि लीह गेंट्री स्कूल में पिछले 20 साल से भी ज्यादा समय से पढ़ा रही थीं.

रिपोर्ट में बताया गया है कि लीह को साल 2014-15 में टीचर ऑफ द ईयर का भी अवॉर्ड मिला था. यह अवॉर्ड उन्हें अर्कान्सैस एसोसिएशन ऑफ हेल्थ, फिजिकल एजुकेशन, रीक्रिएशन और डांस की तरफ से मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!