35 टुकड़ों में कटा “श्रद्धा का विश्वास”, एक बच्ची ने सुनाई कविता, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

35 टुकड़ों में कटा “श्रद्धा का विश्वास”, एक बच्ची ने सुनाई कविता, वर्तमान में कुछ दिनों पहले एक लड़की श्रद्धा के साथ एक दर्दनाक घटना हुई, उस घटना से हमें यह सीख मिलती है कि हमें अपने माता-पिता की आज्ञा का पालन करना चाहिए.

बांसवाड़ा। दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की चर्चा पूरे देश में जोरों पर है. आरोपी प्रेमी आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा वॉकर की हत्या कर उसके शरीर को कई टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगह पर फेंक दिया था. इस केस ने देश में अलग तरह की बहस छेड़ दी है. इसी केस को लेकर राजस्थान की स्कूली बच्ची की कविता तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वीडियो में बच्ची श्रद्धा मर्डर केस को लेकर सीख देती नजर आ रही है. कविता में बच्ची मर्डर केस से सीख लेते हुए माता-पिता की बात सुनने की बात कह रही है. वीडियो में बच्ची कहती है, ”वर्तमान में कुछ दिनों पहले एक लड़की श्रद्धा के साथ एक दर्दनाक घटना हुई, उस घटना से हमें यह सीख मिलती है कि हमें अपने माता-पिता की आज्ञा का पालन करना चाहिए.

श्रद्धा के साथ जो कुछ भी हुआ, उस घटना को मैं अपने कविता के साथ पेश कर रही हूं, कविता का शीर्षक है श्रद्धा, सुने कविता…


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

35 टुकड़ों में कटा "श्रद्धा का विश्वास", एक बच्ची ने सुनाई कविता, वर्तमान में कुछ दिनों पहले एक लड़की श्रद्धा के साथ एक दर्दनाक घटना हुई, उस घटना से हमें यह सीख मिलती है कि हमें अपने माता-पिता की आज्ञा का पालन करना चाहिए.

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

यदि आप भी देवभूमि समाचार से जुड़ना चाहें तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें और देवभूमि समाचार के साथ जुड़कर अपनी रचनायें भेज सकते हैं।

हमसे जुड़ें (Click Here)

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar