भांजी से रेप किया, Kiss करते हुए लगाया WhatsApp Status…

इस समाचार को सुनें...

भांजी से रेप किया, Kiss करते हुए लगाया WhatsApp Status… घटना वाले दिन उसके मामा जबलपुर चले गए थे जबकि मामी मायके में थी. घर में नानी और नाबालिग मौजूद थी.

बांदा। यूपी के बांदा जिले में रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला आया है. यहां एक नाबालिग के साथ चचेरे मामा ने रेप किया और फरार हो गया. इसके बाद हैवान ने वारदात के समय नाबालिग के साथ kiss करते हुए जो तस्वीर ली थी उसका व्हाट्सएप पर स्टेटस लगा दिया.  घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां गिरवां थाना क्षेत्र के एक इलाके की रहने वाली नाबालिग ननिहाल में रहकर पढ़ाई करती थी.

घटना वाले दिन उसके मामा जबलपुर चले गए थे जबकि मामी मायके में थी. घर में नानी और नाबालिग मौजूद थी. इसी दौरान तिंदवारी थाना इलाके के रिश्ते में लगने वाला मामा घर पहुंचा. उसने घर में मौका पाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया. इसके बाद उसने व्हाट्सएप पर नाबालिग के साथ kiss करते हुए फोटो का स्टेटस लगाया. जिसे देखते ही परिजनों में हड़कंप मच गया.

भांजी से रेप किया, Kiss करते हुए लगाया WhatsApp Status... घटना वाले दिन उसके मामा जबलपुर चले गए थे जबकि मामी मायके में थी. घर में नानी और नाबालिग मौजूद थी.परिवार ने नाबालिग से इसको लेकर पूछा. डरी सहमी नाबालिग ने आपबीती सुनाई तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बाद उसकी मां ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. इस प्रकरण में SHO अनूप कुमार दुबे ने बताया कि पीड़िता की महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बेटी के साथ रिश्ते में लगने वाले मामा ने रेप किया है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इसी महीने बांदा जिले में नाबालिग लड़की को किडनैप कर उसके साथ बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था. दो युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. साथ ही मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाए और जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar