फ्लैट में देह व्यापार : 500 रुपये में तय हुआ सौदा

इस समाचार को सुनें...

नई दिल्ली। रोहिणी सेक्टर-17 इलाके के एक फ्लैट में देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस ने फ्लैट की दूसरी मंजिल स्थित फ्लैट में छापा मारकर एक दलाल और सात महिलाओं को पकड़ा है।

पुलिस मामला दर्ज कर दलाल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि महिलाओं को नोटिस देकर तफ्तीश में शामिल होने के लिए कहा है। आरोपी दलाल इस धंधे में पहले भी जेल जा चुका है और एक माह से यहां कारोबार कर रहा था। पकड़ी गई सभी महिलाएं शादीशुदा हैं और अपनी जरुरत को पूरा करने के लिए इस धंधे से जुड़ी हैं।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान दीप विहार निवासी विक्रम के रूप में हुई है। 3 अगस्त को केएन काटजू मार्ग थाने में तैनात हवलदार जय किशोर अन्य पुलिस कर्मियों के साथ इलाके में गश्त कर रहा था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने सेक्टर 17 रोहिणी के एक फ्लैट में देह व्यापार होने की जानकारी दी।

फ्लैट के दूसरी मंजिल पर स्थित फ्लैट में देह व्यापार चल रहा था। हवलदार ने अपने आला अधिकारियों को इस बात की जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने तुरंत एक पुलिस टीम गठित की। पुलिस टीम की ओर से हवलदार नकली ग्राहक बना और हस्ताक्षर किया हुआ पांच सौ का नोट लेकर उक्त फ्लैट पर पहुंचा।

बाकी पुलिसकर्मी फ्लैट की घेराबंदी कर दी। ग्राहक को फ्लैट में दलाल विक्रम मिला। उसने सात महिलाओं को वहां बुलाया। पांच सौ में सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक बने हवलदार ने पुलिस टीम को इशारा कर दिया। पुलिस ने छापा मारकर यहां से सात महिलाओं और दलाल को पकड़ लिया।

फ्लैट विक्रम का है। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि विक्रम शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। विक्रम इस फ्लैट में रहकर देह व्यापार का कारोबार करता था।

साल 2017 में विजय विहार इलाके में देह व्यापार में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। पकड़ी गईं महिलाएं शादीशुदा हैं जो अपनी व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करने और अधिक पैसा कमाने के लिए इस धंधे से जुड़ी थीं। महिलाओं पर पहले से कोई मामला दर्ज नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!