कविता : सब्जियों की खूबी…!

इस समाचार को सुनें...

कविता : सब्जियों की खूबी…! खाएं greens करे fulfill dreams! Red palak दे ताकत! Cabbage भरपाई करे damage! Cauliflower बढ़ाए power! Moringa करे शीघ्र चंगा! Beans करे मूड स्विंग! नवाब मंजूर की कलम से…

खाएं greens करे fulfill dreams!
Red palak दे ताकत!
Cabbage
भरपाई करे damage!
Cauliflower बढ़ाए power!

Moringa करे शीघ्र चंगा!
Beans करे मूड स्विंग!
Green chilli
बढ़ाए इम्यूनिटी!
Capsicum करे खत्म constipation!

Garlic leaves
दे sound sleep!
तो friends..
Eat Veggie रहो हेल्दी!
Start greens today
समस्त रोगों से दूर ये रखें


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

कविता : सब्जियों की खूबी...! खाएं greens करे fulfill dreams! Red palak दे ताकत! Cabbage भरपाई करे damage! Cauliflower बढ़ाए power! Moringa करे शीघ्र चंगा! Beans करे मूड स्विंग! नवाब मंजूर की कलम से...

देवभूमि समाचार, हिन्दी समाचार पोर्टल में पत्रकारों के समाचारों और आलेखों को सम्पादन करने के बाद प्रकाशित किया जाता है। देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। देवभूमि समाचार पोर्टल में हर प्रकार के फीचरों का प्रकाशन किया जाता है। जिसमें महिला, पुरूष, टैक्नोलॉजी, व्यवसाय, जॉब अलर्ट और धर्म-कर्म और त्यौहारों से संबंधित आलेख भी प्रकाशित किये जाते हैं।

देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है। पाठकों के मनोरंजन के लिए बॉलीवुड के चटपटे मसाले और साहित्यकारों की ज्ञान चासनी में साहित्य की जलेबी भी देवभूमि समाचार समाचार पोर्टल में प्रकाशन के फलस्वरूप परोसी जाती है।

यदि आप भी देवभूमि समाचार से जुड़ना चाहें तो नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें और देवभूमि समाचार के साथ जुड़कर अपनी रचनायें भेज सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar