उर्फी से पंगा लेने वाली मूस जट्टाना, न्यूड लाइव सेशन पर मचा था बवाल

इस समाचार को सुनें...

उर्फी से पंगा लेने वाली मूस जट्टाना, न्यूड लाइव सेशन पर मचा था बवाल, मूस जट्टाना का पूरा नाम मुस्कान जट्टाना है। 22 साल की मूस के पैरेंट्स मोहाली में रहते हैं, जबकि मुस्‍कान दिल्‍ली में रहती हैं। मूस ने अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से की थी। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला…

नई दिल्ली। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मूस जट्टाना इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। मूस जट्टाना रिएलिटी डेटिंग शो स्प्लिट्सविला में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं। अभी तो उनकी घर में सही तरीके से एंट्री भी नहीं हुई है, लेकिन पहले ही मूस ने सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को डायरेक्ट चेतावनी दे डाली है। ऐसे में चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर मूस कौन हैं, जो पहले ही इतने बड़े-बड़े दावे कर रही हैं। चलिए आपको बताते हैं।

मूस जट्टाना का पूरा नाम मुस्कान जट्टाना है। 22 साल की मूस के पैरेंट्स मोहाली में रहते हैं, जबकि मुस्‍कान दिल्‍ली में रहती हैं। मूस ने अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से की थी। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला मुस्कान के फेवरेट सिंगर थे। मूस के इंस्‍टाग्राम पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जहां वो सिंगर के गानों पर जमकर थिरक रही हैं। इन्हीं से इंस्पायर होकर मूस ने अपना नाम मुस्‍कान से मूस जट्टाना रख लिया। उनके दोस्‍त और फैंस भी अब उन्‍हें इसी नाम से बुलाते हैं।

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मूस बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी के पहले ही दिन मूस ने अपने बबली अंदाज से ‘बिग बॉस’ के फैन्‍स को खूब रिझाया है। सोशल मीडिया पर भी आम तौर पर उनकी इमेज ऐसी ही दिखाई देती है। मूस लेकिन जब बात महिलाओं के अध‍िकार या किसानों की आती है तो मूस एकदम सख्त हो जाती हैं। मूस इन मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं। मुस्कान का एक वीडियो ‘वायरल मूस’ सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था।

क्योंकि मूस बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं तो उर्फी जावेद को ना जानने का सवाल ही नहीं पैदा होता है। मूस बिग बॉस के घर की सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं। मूस जितनी खुशमिजाज हैं, उतनी ही कॉन्ट्रोवर्शियल भी हैं। मूस के कई वीडियोज पर काफी विवाद हो चुका है। अक्सर ही वो ट्रोलिंग का भी शिकार होती हैं। लेकिन इसे भी वह स्‍पोर्टी तरीके से लेती हैं। मूस ने अपने इंस्‍टाग्राम के बायो और पोस्ट के जरिए लोगों को जवाब देती हैं। फिलहाल उनका बायो है- ‘इंकलाब जिंदाबाद, इतने बुरे भी हम नहीं’।

मूस ऑस्ट्रेलियन दक्षिण एशियाई केंद्र की ब्रांड एम्बेसडर हैं। मूस सोशली बेहद एक्टिव हैं। वो युवाओं और महिलाओं के लिए जागरुकता फैलाने वाले काम करती रहती हैं। लैंगिक समानता को लेकर भी मूस कई पोस्ट करती रहती हैं। मूस ने कहा था कि उन्हें किसी जेंडर से फर्क नहीं पड़ता, वो लड़कियों को भी डेट कर सकती हैं।

मूस जट्टाना के इंस्टाग्राम पर तीन लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो कई बार विवादित पोस्ट कर चुकी हैं। इतना ही नहीं मूस एक बार पैसे कमाने के लिए आधे घंटे का न्यूड लाइव सेशन भी कर चुकी हैं। मूस बिग बॉस के साथ-साथ एमटीवी रोडीज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। मूस समाज के बनाए नियमों को नहीं मानती हैं, वो समानता के अधिकार को पूरी तरह से तवज्जो देती हैं। उसी में विश्वास रखती हैं।



अब मूस एमटीवी स्प्लिट्सविला का हिस्सा बनने वाली हैं। इस शो, डेटिंग और कंटेस्टेंट के बार में बात करते हुए मूस ने कहा कि मैं सबका भांडा फोड़ कर दूंगी। सब फेक हैं। इस बार के सीजन में कोई लड़का अच्छा नहीं है। मैं जाकर सबके मुंह पर कहूंगी, उनके गेम को पलट दूंगी। उनकी पसंद के बारे में पूछने पर मूस ने कहा कि वैसे तो कोई नहीं लेकिन ऋषभ उन्हें कुछ हद तक ठीक लगते हैं।



एक इंटरव्यू में बात करते हुए उर्फी के फैशन सेंस पर बात करते हुए मूस जोर से हंसने लगीं। मूस थोड़ी देर तक हंसती ही रही और सोचती रही कि क्या बोलूं। उसके बाद मूस ने कहा उर्फी का फैशन सेंस और फिर सोचने लगीं। फिर हंसते हुए मूस ने कहा- ऐसा लग रहा है दो औरतें चुगली करने बैठी हैं। फिर मूस ने कहा- उनके फैशन चॉइस ऐसा है कि समझ से परे हैं। उनका कोई क्रिएटिव साइड नहीं है। वो बस कुछ अलग करती हैं। वहीं दूसरी तरफ वो वुमन एम्पॉवरमेंट की बातें करती हैं, तो मुझे उनका वो साइड कहीं नहीं दिखता है। उनका स्टैंड क्लियर नहीं हो पाता है।

देखें आखिरी Instagram पोस्ट, फिर इनफ्लुएंसर ने किया सुसाइड


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

उर्फी से पंगा लेने वाली मूस जट्टाना, न्यूड लाइव सेशन पर मचा था बवाल, मूस जट्टाना का पूरा नाम मुस्कान जट्टाना है। 22 साल की मूस के पैरेंट्स मोहाली में रहते हैं, जबकि मुस्‍कान दिल्‍ली में रहती हैं। मूस ने अपनी पढ़ाई ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से की थी। दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला...

रेलवे भूमि पर सीमांकन को लेकर उबाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar