CAPF में मेडिकल ऑफिसर की बंपर भर्ती

इस समाचार को सुनें...

नई दिल्ली। भारत तिब्बत सीमा पुलिस के मेडिकल ऑफिसर चयन बोर्ड ने अधिसूचना जारी कर सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सज़ में मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती के निकाली है. पदों के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ITBP Recruitment की आधिकारिक वेबसाइट recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं. उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 27 अक्टूबर 2021 है.

भर्ती के लिए जा रही है सूचना के अनुसार इस प्रक्रिया के माध्यम से कुल 553 पद भरे जाएंगे. जिसमें 5 पद सुपर स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के, 201 पद स्पेशलिस्ट मेडिकल ऑफिसर के, 345 पद मेडिकल ऑफिसर के और 2 पद डेंटल सर्जन के शामिल हैं.

बता दें कि उपरोक्त पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और चिकित्सा परीक्षण के आधार पर किया जाएगा. मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से मेडिकल डिग्री धारक उम्मीदवार इन मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. मेडिकल ऑफिसर पदों पर भर्ती के इच्छुक उम्मीदवार recruitment.itbpolice.nic.in पर जाकर 27 अक्टूबर या उससे पहले तक ऑनलाइन एप्लीकेशन जमा कर सकते हैं. बताते चलें कि आवेदन करने के लिए सामान्य, OBC और EWS वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 400 रुपए जमा करना होगा.

(साभार)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!