मंदाना का सच होने वाला है सपना, तस्वीरें शेयर की

इस समाचार को सुनें...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना रश्मिका मंदाना ने 5 अप्रैल को अपना 26वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के ख़ास मौके पर अभिनेत्री को एक बेहद ही ख़ास उपहार भी मिल गया है जिसका वह काफी लंबे समय से इंतजार कर रही थीं।

दरअसल रश्मिका मंदाना अभिनेता थलपति विजय की बड़ी फैन हैं और काफी लंबे वक़्त से उनके साथ काम करना चाहती थी। जल्द ही अभिनेत्री का यह सपना पूरा होने वाला है। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जल्द ही सुपरस्टार थलपति विजय के साथ उनकी अगली फिल्म थलपथी 66 में काम करती नजर आएँगी।

बीते दिन चेन्नई में थलपति 66 के लिए पूजा का आयोजन किया गया था। थलपति 66 की पूजा के कार्यक्रम से रश्मिका ने थलपति विजय के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और प्यार भरे कैप्शन के साथ अपनी ख़ुशी जाहिर की। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना रश्मिका मंदाना अभिनेता थलपति विजय की बड़ी फैन हैं और काफी लंबे वक़्त से उनके साथ काम करना चाहती थी।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना जल्द ही सुपरस्टार थलपति विजय के साथ उनकी अगली फिल्म थलपथी 66 में काम करती नजर आएँगी।अभिनेत्री ने लिखा, “ठीक है अब तो कुछ और ही लग रहा है.. वर्षों से सर को देख रहीं हूं और अब वह सब कुछ करने के लिए जो मैं करना चाहती हूं .. उनके साथ एक्ट करना, साथ डांस करना, उनकी नज़र लेना, उनसे बात करना.. सब कुछ .. आखिरकार!” तस्वीरों में अभिनेत्री काफी खुश नजर आ रही हैं और थलपति विजय की नजर उतारतीं दिख रही हैं।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की इन तस्वीरों को अबतक तीन मिलियन से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और अभिनेत्री के फैन गर्ल मूमेंट को लेकर काफी खुश भी नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “हम आपकी खुशी को चेहरे से महसूस कर सकते हैं।” एक अन्य ने कमेंट में लिखा, “मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकती।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!