सिगरेट का पैसा मांगने पर महिला की पीठ में घोंप दिया चाकू

इस समाचार को सुनें...

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में सिगरेट का पैसा मांगने पर गुस्साए युवक ने महिला पर हमला कर दिया और उसकी पीठ में चाकू घोंप दिया. गंभीर हालत में महिला कोतवाली पहुंची, जिसके बाद पुलिसवालों ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. पुलिस ने इस मामले ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र में नन्हे नाम के शख्स की मोहल्ले में ही एक दुकान है. नन्हे की पत्नी गीता गुरुवार की देर शाम दुकान पर बैठी थी, तभी अहमदी टोला के रहने वाले युवक लवी ने सिगरेट की डिब्बी मांगी. जब गीता ने लवी से उसके पैसे मांगे तो वह गाली गलौज करने लगा.

महिला ने जब गाली देने का विरोध किया तो युवक ने उसपर हमला कर दिया. महिला जब तक कुछ समझ पाती, तब तक युवक ने चाकू निकालकर उसकी पीठ में घोंप दिया. इस हमले में महिला खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़ी.

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. हमलावर गाली गलौज करते हुए मौके से भाग निकला. स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को घटना की जानकारी दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस महिला को कोतवाली लेकर पहुंची. जहां से पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. महिला की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया. मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!