खटीमा में मजदूरी करके घर लौट रहे बाइक सवारों को टैक्टर ट्रॉली ने रौंदा, एक की मौत

इस समाचार को सुनें...

खटीमा। मझोला-भिखारीपुर मार्ग पर गुरुवार देर शाम मजदूरी कर घर लौट रहे बाइक सवारों को टैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को खटीमा के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला पीलीभीत के थाना न्यूरिया ग्राम गिधौर निवासी आकाश कुमार (35) पुत्र सुंदरलाल व ग्राम भिंडरा निवासी संजीव कुमार रंगाई पुताई का कार्य करते थे। गुरुवार देरशाम को दोनों ग्राम रघुलिया से मजदूरी कर बाइक से अपने घर लौट रहे थे।

दोनों अगले दिन के काम करने के लिए सड़क किनारे बाइक खड़ी कर पेंट और ब्रस खरीदने के लिए रुके। खरीदारी करने के बाद दोनों दुकान स्वामी से बातचीत करने लगे। इस दौरान तेज रफ्तार नगर पंचायत मझोला की ओर से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर से आकाश कुमार ट्रॉली के नीचे आ गया और पहिया उसके सिर के ऊपर से उतर गया। जिससे आकाश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उसका साथी संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। मृतक अपने परिवार का एक मात्र कमाने वाला सहारा था। मृतक अपने पीछे पत्नी रानी व चार बेटियां और एक पुत्र को छोड़ गया है। इधर, हादसे की खबर मिलते ही सत्रहमील चौकी प्रभारी जगत सिंह शाही मौके पर पहुंचे और शव अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक चिकित्सालय भेज दिया। घायल संजीव कुमार को 108 वाहन से नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है।

इस आर्टिकल को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar