इंसाफ दिलाने के लिए मंत्रालय की छठी मंजिल से लगाई छलांग

इस समाचार को सुनें...

इंसाफ दिलाने के लिए मंत्रालय की छठी मंजिल से लगाई छलांग, उसने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी, जिस पर खून लगा हुआ था. कूदने वाले शख्स के चेहरे से खून भी निकल रहा था. 

मुंबई। महाराष्ट्र के मंत्रालय में छठवीं मंजिल से एक शख्स ने छलांग लगा दी. ऊपर से कूदने के बाद वह प्लाईवुड से टकराने की वजह से घायल हो गया था. मगर, नीचे सुरक्षा जाल में गिरने की वजह से उसकी जान बच गई. घटना की सूचना पर तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उस शख्स को बचा लिया गया है.

इसके साथ ही स्थानीय पुलिस ने उस शख्स को हिरासत में ले लिया है. बताया जा रहा है कि उसने गर्लफ्रेंड को इंसाफ दिलाने के लिए मंत्रालय के छठवें माले से छलांग लगाई थी. बीड़ जिले के जोगेश्वरी का रहने वाला 43 साल के बापू नारायण मोकाशे का दावा है कि उसकी प्रेमिका के साथ कथित तौर पर रेप किया गया था. इसके बाद उसने 2018 में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. मगर, पुलिस ने मामले की सही से जांच नहीं की थी. वह लगातार स्थानीय थाने में मामले का पता करता रहा, लेकिन पुलिस उसे कोई जवाब नहीं दे रही थी.

इसलिए वह मंत्रालय में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने के लिए गया था. हालांकि, उसे सीएम से मिलने के लिए एंट्री नहीं मिल पाई क्योंकि मंत्रालय में कैबिनेट की बैठक हुई थी. इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे हताशा में बापू नारायण ने मंत्रालय की छठी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि वह शख्स सुरक्षा जाल पर गिरा हुआ है.

उसने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी, जिस पर खून लगा हुआ था. कूदने वाले शख्स के चेहरे से खून भी निकल रहा था. घटना की जानकारी मिलने के बाद मंत्रालय से कई लोग बाहर निकल आए और हर मंजिल पर लोगों की भीड़ इस नजारे को देख रही थी और अपने मोबाइल में कैद कर रही थी.

इसके बाद बापू जाल से निकलने की कोशिश करते हुए दिखता है. वीडियो में सुना जा सकता है कि वहां मौजूद लोग भी उसे बाहर निकलने के लिए कह रहे हैं. वह शख्स भी धीरे-धीरे खड़े होकर जाल को पार करने की कोशिश करता हुए दिख रहा है. जैसे ही वह बाहर निकलता है, वहां खड़े कुछ लोग उसे स्टंटबाज बताते हैं. इस दौरान पुलिसकर्मी उसे पकड़कर अपने साथ जल्दी-जल्दी खींचते हुए ले गए. उसके सिर पर बाईं तरफ चोट आई है. उसे इलाज के लिए जीटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उसके डिस्चार्ज होने पर पुलिस केस दर्ज करेगी.

साभार समाचार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

इंसाफ दिलाने के लिए मंत्रालय की छठी मंजिल से लगाई छलांग, उसने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी थी, जिस पर खून लगा हुआ था. कूदने वाले शख्स के चेहरे से खून भी निकल रहा था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar