मिनी ट्रक से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

इस समाचार को सुनें...

अशोक शर्मा

गया, बिहार। गया जिला के बाराचट्टी प्रखंड अंतर्गत समेकित जांच चौकी सूर्य मंडल पर झारखंड की ओर से आ रही अयसर परो407 मिनी ट्रक चार चक्का वाहन से भारी मात्रा में देशी तथा विदेशी शराब के साथ एक चालक को किया गया गिरफ्तार। एसआई दीपक कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भारी मात्रा में शराब की तस्करी नेशनल हाईवे 2 सूर्यमंडल चेक पोस्ट से होते जाने वाली है इसी आधार पर सघन वाहन जांच किया गया।

जिसमें मौके पर एक आयसर परो 407 चार चक्का वाहन से 648 बोतल (243 लीटर) विदेशी शराब और 375 बोतल देशी शराब112.5 लीटर देसी शराब जप्त किया गया। वही मौके पर से नवादा जिला के थाना अकबरपुर अंतर्गत ग्राम चंद्रबली निवासी राजू यादव का पुत्र नंदू कुमार को गिरफ्तार किया गया। इस सफलता में एसआई दीपक कुमार सिंह के साथ कॉन्स्टेबल होमगार्ड और सैफ की भी भागीदारी रही है।

जी हम बात करते हैं बिहार की बिहार में शराब दिखता नहीं है लेकिन मिलती है सब जगह शराबबंदी कानून को शराब माफियाओं ने उड़ा रहे धज्जियां

गौरतलब है कि प्रशासन की इतनी सख्ती के बावजूद आज बिहार में शराबबंदी कानून को शराब की तस्करी करने वाले धज्जियां उड़ा रहे हैं। अब देखना है यह सिलसिला कब तक जारी रहेगा। ना जाने प्रतिदिन बिहार में झारखंड यूपी एवं अन्य राज्य से शराब की तस्करी की जा रहा है। ना जाने कितने शराब माफियाओं की गिरफ्तारी करके जेल भी भेजा जा रहा है लेकिन फिर भी अपनी करनी से बाज नहीं आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar