दिल बडा होना चाहिए

इस समाचार को सुनें...

सुनील कुमार माथुर

कहते है कि जिस पर ईश्वर की कृपा बरसती है वे लोग हर वक्त मदद को आगें आते है और मदद दिल खोल कर करते हैं चूंकि वे सरस्वती के उपासक होते है और लक्ष्मी उन पर सदैव बरसती है। दिल व मन दोनों साफ होने चाहिए तभी जीवन जीने का आनंद हैं सोनी टी वी पर दिखाएं जाने वाले कार्यक्रम इंडियन आईडल की जज नेहा कक्कड़ ने समय समय पर नन्हें नन्हे बाल कलाकारो का हौसला अफजाई के लिए एक छोटी सी भेंट कहकर येन केन प्रकारेण उनकी मदद की जो काबिले तारीफ है।

अल्प आयु में ऊंचाइयों को छूने वाली जज नेहा कक्कड़ ने गरीबी को नजदीक से देखा हैं । यही वजह हैं कि शो के दौरान वह बहुत जल्दी भावुक हो जाती हैं। नेहा कक्कड़ ने रविवार 21 अगस्त 2022 को सोनी टी वी पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान जहां बाल गायक को उसकी श्रेष्ठ गायकी पर एक लाख एक रुपये देने की घोषणा की वही दूसरी ओर उसे मकान बनाने के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। इससे बाल गायक के अभिभावकों की आंखों से खुशी के आंसू छलक आये।

नेहा कक्कड़ ने समय समय पर कलाकारों की मदद करने में कोई कोर कसर नही़ छोडी । उनका दिल बडा होने के साथ ही साथ वे दयावान, करुणामय, सेवाभावी और वात्सल्य की प्रति मूर्ति है।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

सुनील कुमार माथुर

स्वतंत्र लेखक व पत्रकार

Address »
33, वर्धमान नगर, शोभावतो की ढाणी, खेमे का कुआ, पालरोड, जोधपुर (राजस्थान)

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!