हल्द्वानी : स्कूल के बाहर छात्रों का गैंगवार, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

हल्द्वानी : स्कूल के बाहर छात्रों का गैंगवार, सक्षम गुरु तेग बहादुर स्कूल में ही बारहवीं का छात्र है। वह काठगोदाम का रहने वाला है। फिलहाल सक्षम का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हल्द्वानी। इन दिनों उत्तराखंड में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। बेखौफ बदमाश कहीं लूटपाट कर रहे हैं तो कहीं मर्डर हो रहे हैं। कहीं दिन दहाड़े चैन स्नैचिंग हो रही है तो कहीं चोरी। यहां तक कि अब बच्चे भी अपराध की दुनिया में शामिल होने लगे हैं। ताजा मामला हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव क्षेत्र का है। यहां गुरु तेग बहादुर स्कूल के बाहर छात्रों के दो गुट आपस में भिड़ गए।

झगड़े में एक गुट ने दूसरे गुट के छात्र को चाकू से लहूलुहान कर दिया। सड़क पर जगह-जगह खून ही खून नजर आया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल छात्र का नाम सक्षम आर्य बताया जा रहा है।

सक्षम गुरु तेग बहादुर स्कूल में ही बारहवीं का छात्र है। वह काठगोदाम का रहने वाला है। फिलहाल सक्षम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उधर एसएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि मारपीट की यह घटना वहां पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। फुटेज को अच्छे से खंगाला गया है। आरोपियों की पहचान करके उन्हें तलाशा जा रहा है। उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें, नैनीताल में छोटे-छोटे स्कूली बच्चों के गैंग बने हुए हैं जिन्होंने पिछले समय में भी कई वारदातों को अंजाम दिया है। लेकिन नैनीताल पुलिस हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। अब देखना यह होगा कि पुलिस अपराधों पर कब तक लगाम लगा पाती है।

नशे में धुत्त प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर से लिफ्ट मांगी


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

हल्द्वानी : स्कूल के बाहर छात्रों का गैंगवार, सक्षम गुरु तेग बहादुर स्कूल में ही बारहवीं का छात्र है। वह काठगोदाम का रहने वाला है। फिलहाल सक्षम का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar