नशे में धुत्त प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर से लिफ्ट मांगी

'मैडम मेरा फोकस आप पर ही है'... करने लगा छेड़छाड़

इस समाचार को सुनें...

नशे में धुत्त प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर से लिफ्ट मांगी, गाड़ी में बैठने के बाद आरोपी ने ‘मैडम मेरा फोकस आप पर ही है’ कहते हुए छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने जब विरोध करना शुरू कर दिया।

गुरुग्राम। गुरुग्राम में गवर्नमेंट कॉलेज के प्रोफेसर ने नशे में धुत होकर महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ कर दी। इस मामले की शिकायत महिला प्रोफेसर ने पुलिस से की है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि गुरुवार देर शाम शराब के नशे में धुत्त आरोपी प्रोफेसर ने गाड़ी में लिफ्ट लेने के बहाने महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़ कर दी थी।

जानकारी के अनुसार, यह घटना 1 दिसंबर को गवर्नमेंट कॉलेज की है। महिला प्रोफेसर ने पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि सेक्टर 9 कॉलेज में तैनात साइकोलॉजी के प्रोफेसर ने शराब पी रखी थी। वह गाड़ी में लिफ्ट लेने के बहाने महिला प्रोफेसर से छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान महिला प्रोफेसर ने जब विरोध किया तो आरोपी प्रोफेसर हंसते हुए मौके से फरार हो गया।

सेक्टर 9 पुलिस स्टेशन की आईओ गीता रानी ने बताया कि गवर्नमेंट कॉलेज में यूथ फेस्टिवल की तैयारियों को लेकर प्रैक्टिस चल रही है। इसी प्रैक्टिस में कॉलेज की महिला प्रोफेसर की ड्यूटी लगी थी। पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जैसे ही वह ड्यूटी पूरी करके घर जाने के लिए अपनी गाड़ी में बैठी, वैसे ही साइकोलॉजी का प्रोफेसर रवि देसवाल वहां आ गया। देसवाल शराब पिए था।

नशे में धुत्ते आरोपी प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर से पार्किंग तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। इस पर महिला प्रोफेसर ने बैठा लिया। गाड़ी में बैठने के बाद आरोपी ने ‘मैडम मेरा फोकस आप पर ही है’ कहते हुए छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने जब विरोध करना शुरू कर दिया। आरोपी प्रोफेसर ने अभद्रता करनी चाही, लेकिन पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पुलिस स्टेशन की गीता रानी ने बताया कि घटना के बाद पीड़िता ने हिम्मत कर सेक्टर 9 पुलिस थाने में साइकोलॉजी के प्रोफेसर रवि देसवाल के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354-A के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हल्द्वानी : स्कूल के बाहर छात्रों का गैंगवार, देखें वीडियो


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

नशे में धुत्त प्रोफेसर ने महिला प्रोफेसर से लिफ्ट मांगी, गाड़ी में बैठने के बाद आरोपी ने 'मैडम मेरा फोकस आप पर ही है' कहते हुए छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने जब विरोध करना शुरू कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar