फिल्म रामसेतु ने सिनेमाघरों में दी दस्तक, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

फिल्म रामसेतु में एक आर्कियोलॉजिस्ट है, रामायण में उल्लेखित भगवान श्री राम की सेना द्वारा निर्मित रामसेतु की कहानी से ही संबंधित है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस वर्ष अपनी फिल्मों में सफलता पाने के लिए काफी जद्दोजहज करते दिखे है। इसी बीच उनकी नई फिल्म राम सेतु सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के नाम से ही साफ है कि फिल्म भगवान राम के नाम के आसपास घूमती है। इस फिल्म की रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार को राहत मिली है क्योंकि शुरुआती दौर में फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

फिल्म की रिलीज के कुछ ही घंटों में दर्शकों ने फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भीड़ जमा है। ऐसे कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफों के पुल बांधे जा रहे है। बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा भी मुख्य किरदार में है।

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार ने आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभाई है। फिल्म में वो सेतू की तलाश में निकलते है। यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद इसके हर पहलू की जमकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लिखा कि अक्षय कुमार की फिल्म में एडवेंचर, इमोशन, एक्शन, संघर्ष और शानदार वीएफएक्स देखने को मिलेंगे। हाल ही में आई अक्षय की फिल्मों में ये बेहतरीन है। फिल्म में अक्ष्य की पर्फॉर्मेंस की भी जमकर तारीफ हुई है। फिल्म का क्लाइमैक्स काबिले तारीफ है। डायरेक्शन भी दमदार है।

सोशल मीडिया पर आ रही प्रतिक्रिया के मुताबिक यूजर्स को फिल्म दमदार लग रही है। दर्शकों को फिल्म का कॉन्सेप्ट, टॉपिक सब पसंद आ रहा है। फिल्म अपने टॉपिक से ना ही हटती है और ना ही इसमें कोई बोरिंग पार्ट आता है। दर्शकों ने फिल्म को मनोरंजक थ्रिलर और आकर्षक कहा है। आस्था और विज्ञान के तालमेल से बनी फिल्म को दर्शकों ने पारिवारिक मनोरंजक और भावनाओं से जुड़ी फिल्म बताया है जो रोमांच और इतिहास को भी जोड़ने में माहिर है।



जानें फिल्म की कहानी

जानकारी के मुताबिक फिल्म रामसेतु में एक आर्कियोलॉजिस्ट है, जिसकी भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है। रामायण में उल्लेखित भगवान श्री राम की सेना द्वारा निर्मित रामसेतु की कहानी से ही संबंधित है। फिल्म में इसी राम सेतु को तोड़ने की मांग की गई है, जिसके बाद एक आर्कियोलॉजिस्ट को इस राम सेतु की रिसर्च करने भेजा जाता है। इस फिल्म में इतिहास, आस्था, विज्ञान आदि का संतुलित तरीके से मिश्रण कर पेश किया गया है जो दर्शकों को काफी पसंद आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar