चिकित्सा विज्ञान पर दैवीय चमत्कार भारी

देखें वीडियो, माँ की शक्ति से दूर हो गई जटिल बीमारी, बीमारी ठीक होने पर हुआ भंडारे का आयोजन

इस समाचार को सुनें...

चिकित्सा विज्ञान पर दैवीय चमत्कार भारी, नवरात्रि के अष्टमी तिथि को अचानक से मंजू देवी जिद करने लगी की मुझे देवी स्थान ले चलो अब मेरी देवी माँ ही कुछ करेंगी। पढें देवभूमि समाचार गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट…

दैवीय चमत्कारगया, बिहार। मानपुर प्रखंड के नौधारिया में देवी माँ की शक्ति चमत्कार से आश्चर्यचकीत हो गए गांव के लोग। इसी गांव की वर्तमान वार्ड सदस्य मंजू देवी जिनकी उम्र महज़ 22 साल है, बीते दिन इन्हें अचानक लकवा मार दिया और पूरे शरीर का क्रियाशीलता समाप्त हो गई थीं और यह बिछावन पर चली गई।इनका सारा नित्य क्रियाकर्म हो रहा था।

बिहार के कई न्यूरोलॉजी के डॉक्टर से इलाज कराकर थक गए तो इन्हें रांची में इलाज कराया गया तो वहाँ का भी डॉक्टरों ने जबाब दे दिया और कहा कि इन्हें घर पर रखें कोई चमत्कार ही इन्हें स्वस्थ कर सकता है। इनके परिवार के सदस्यों ने घर पर लाकर दिन गिन रहे थे।

नवरात्रि के अष्टमी तिथि को अचानक से मंजू देवी जिद करने लगी की मुझे देवी स्थान ले चलो अब मेरी देवी माँ ही कुछ करेंगी। पूरे गाँव के लोग आश्चर्यजनक रूप से एक ऐसे घटना का साक्षी बने जिसे चमत्कार ही कहा जा सकता है। जिस महिला के शरीर का कोई भी अंग काम नही कर रहा था। जब देवी स्थान पहुँची तो मंदिर के दरबाजे से अपने पैरों पर चलकर मंदिर के गर्भगृह में चली गई।

उस दिन के बाद से आज तक पूर्ण रूप से स्वस्थ है। इसी खुशी में इन्होंने देवी स्थान नौधारिया में एक भंडारे का आयोजन कराने का संकल्प लिया था और आज उसे पूरा करने के लिए एक भण्डारा किया गया। इस भंडारे में क़रीब दस हजार लोगों की भीड़ जमा हो कर देवी माता की चमत्कार को नमस्कार किया। उक्त अवसर प्रखंड उपप्रमुख धर्मेंद्र कुमार सिंह, मुखिया ,विधायक सहित कई गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।


यहां देखिये वीडियो-


यहां देखिये वीडियो-


यहां देखिये वीडियो-


यहां देखिये वीडियो-


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

चिकित्सा विज्ञान पर दैवीय चमत्कार भारी, नवरात्रि के अष्टमी तिथि को अचानक से मंजू देवी जिद करने लगी की मुझे देवी स्थान ले चलो अब मेरी देवी माँ ही कुछ करेंगी। पढें देवभूमि समाचार गया ब्यूरो चीफ अशोक शर्मा की रिपोर्ट...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar