देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को मिला ‘बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी’ अवार्ड

इस समाचार को सुनें...

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को मिला ‘बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी’ अवार्ड, एशियन एजुकेशन अवार्ड समारोह के दौरान छात्रों के सर्वांगीण विकास में उपयुक्त कसौटियों पर खरा उतरते हुए देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी…

देहरादून। बैंकाक में आयोजित हुए एशियन एजुकेशन अवार्ड 2022 में देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी के ख़िताब से नवाज़ा गया। छात्रों के सर्वांगीण विकास और भविष्य में बेहतरीन संभावनाएं प्रदान करने की दिशा में महत्वपूर्ण पहल करने वाली देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को अंतर्राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त हुआ है।

एशिया एजुकेशन कॉन्क्लेव और एशियन कॉलेज ऑफ़ टीचर्स की ओर से बैंकाक में एशियन एजुकेशन अवार्ड समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें देहरादून, मांडूवाला स्थित देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को शिक्षा के क्षेत्र में उभरती हुयी श्रेष्ठ शैक्षणिक स्थली के रूप में एक नयी पहचान मिली है।

दरअसल, एशियन एजुकेशन अवार्ड समारोह के दौरान छात्रों के सर्वांगीण विकास में उपयुक्त कसौटियों पर खरा उतरते हुए देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी, 2022 के खिताब से नवाज़ा गया। इस दौरान विश्वविद्यालय के उपकुलाधिपति श्री अमन बंसल ने ये सम्मान प्राप्त किया।

कार्यक्रम के पश्चात श्री अमन बंसल ने कहा कि एशिया में उभरती हुयी यूनिवर्सिटी के रूप में सम्मान और पहचान मिलना एक गर्व की बात है| हमारा उद्देश्य छात्रों की शिक्षा सहित उनके सर्वांगीण विकास पर ध्यान देना है ताकि प्रतियोगिता के इस दौर में वो अपनी मंजिल हासिल कर सकें।

विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री संजय बंसल ने सम्मान हासिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि यह पुरस्कार उत्कृष्टता का एक मानदंड स्थापित कर रहा है और साथ ही साथ शिक्षकों के प्रदर्शन और उनकी उपलब्धि को प्रोत्साहित भी करेगा। समारोह में डिजिटल हेड राहुल भट्ट भी उपस्थित रहे।

इस्तीफा देना होगा डीएवी के शिक्षकों को


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को मिला ‘बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी’ अवार्ड, एशियन एजुकेशन अवार्ड समारोह के दौरान छात्रों के सर्वांगीण विकास में उपयुक्त कसौटियों पर खरा उतरते हुए देवभूमि उत्तराखंड यूनिवर्सिटी को बेस्ट इमर्जिंग यूनिवर्सिटी...

कार्टून के माध्यम से निकाला पुरानी पेंशन बहाली का रास्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar