देहरादून : चंद्रमणि चौक पर बेकाबू ट्रक, लोगों को कुचला

इस समाचार को सुनें...

देहरादून : चंद्रमणि चौक पर बेकाबू ट्रक, लोगों को कुचला, चंद्रबनी के निकट ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे अवैध रूप से बनी झोपड़ियों में घुस गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है 

दून में टैक्सी व्यवस्था व्यवस्थित हो तो सुधरेगी यातायात की समस्या : एसएसपी दलीप सिंह कुंवर

देहरादून। देहरादून के चंद्रमणि चौक पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक की मौत हुई और तीन लोग घायल हुए हैं। जिन्‍हें 108 के जरिए अस्‍पताल ले जाया गया है। जानकारी अनुसार, कई लोग ट्रक के नीचे दब गए थे। सूचना देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना थाना पटेल नगर क्षेत्र की है। घटना के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया था।

दोपहर में पुलिस ने किसी तरह वाहनों को निकलवाना शुरू किया, तब जाकर यातायात सुचारु हो सका। बताते चलें कि इस प्वाइंट पर यातायात नियंत्रित करने की कोई व्यवस्था नहीं है, जिसकी वजह से अक्सर जाम लगता है। जानकारी के मुताबिक चंद्रबनी के निकट सहारनपुर की तरफ से आ रहा एक बेकाबू ट्रक सड़क किनारे बनी झोपड़ियों में घुस गया। सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य में जुट गया।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि एक ट्रक जो कि सहारनपुर की तरफ से आ रहा था, चंद्रबनी के निकट ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे अवैध रूप से बनी झोपड़ियों में घुस गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि तीन घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक के ब्रेक फेल होने के कारण हुआ है। ट्रक चालक काफी दूर से हॉर्न बजाते हुए आ रहा था, लेकिन वहां आगे चलकर अनियंत्रित हो गया। हादसे के बाद दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। पुलिस जाम खुलवाने में जुट गई।

दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। वाहनों की वजह से कस्बेवासियों को लंढौरा रोड पर आने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं कई वाहन चालक तो कस्बे में घुस गए, जिसकी वजह से कस्बे में भी जाम लग गया। इसके बाद किसी ने जाम की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

एयरपोर्ट पर विदेशी नागरिक से मिला सेटेलाइट फोन


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

देहरादून: चंद्रमणि चौक पर बेकाबू ट्रक, लोगों को कुचला, चंद्रबनी के निकट ट्रक बेकाबू होकर सड़क के किनारे अवैध रूप से बनी झोपड़ियों में घुस गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है 

जो कपड़े न पहने वो मुझे अच्छी लगती हैं : बाबा रामदेव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar