मंदिर में चल रही थी दारू मुर्गा पार्टी, लोगों किया बवाल

इस समाचार को सुनें...

मंदिर में चल रही थी दारू मुर्गा पार्टी, लोगों किया बवाल, इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. शराब पार्टी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय निवासी हंगामा कर रहे हैं. 

बेगूसराय। शराबबंदी वाले बिहार के बेगूसराय के वैष्णवी दुर्गा मंदिर के ऑफिस में मुर्गा-दारू की पार्टी चल रही थी. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी सामने आने के बाद मंदिर में जमकर हंगामा कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मुर्गे का कच्चा मांस और शराब की बोतल बरामद की है. हालांकि, शराब पार्टी करने वाले लोग वहां से फरार हो गए.

स्थानीय लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे. लोगों का आरोप है कि मंदिर में धार्मिक भावना को आहत किया गया है. पवित्र जगह पर शराब पी जा रही थी और मुर्गे का मांस बनाने की तैयारी की जा रही थी. मामला बखरी थाना क्षेत्र के मख्खाचक वैष्णवी दुर्गा मंदिर परिसर का है.

शराब और मुर्गा पार्टी की सूचना पर बखरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की. यहां से पुलिस ने मुर्गे का कच्चा मांस और शराब की बोतल बरामद की है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि मंदिर कमेटी के सचिव के पास ऑफिस की चाभी रहती थी. यहां लगातार शराब और मांस की पार्टी की जाती थी. सोमवार देर शाम मंदिर परिसर में मांस बनाने की तैयारी की जा रही थी और लोग शराब पी रहे थे. इसकी सूचना आस-पास के लोगों को दी गई, जिसके बाद काफी संख्या में लोग मंदिर पर पहुंचे, तो शराब पीने वाले 4 लोग वहां से भाग गए.

मंदिर में चल रही थी दारू मुर्गा पार्टी, लोगों किया बवाल, इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. शराब पार्टी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय निवासी हंगामा कर रहे हैं. स्थानीय लोगों ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल यह है कि शराबबंदी वाले बिहार के बेगूसराय में शराब कहां से इन लोगों को मिल रही है. ग्रामीणों का आरोप है कि यहां लंबे समय से शराब का सेवन मंदिर परिसर के ऑफिस में किया जा रहा था, जिसे आज ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा गया है. यह पुलिस के लिए भी एक बड़ी चुनौती है कि शराब बंदी के बीच शराब कैसे यहां तक पहुंच रही है. फिलहाल पुलिस ग्रामीणों द्वारा बताए गए नामों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

मौके पर पहुंचे बखरी थाना के एसआई विनय सिंह ने कहा कि मंदिर परिसर में मुर्गा पार्टी शराब के साथ की जा रही थी आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी. इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. शराब पार्टी में शामिल लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय निवासी हंगामा कर रहे हैं. मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची बखरी थाना पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और कार्रवाई का आश्वासन दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar