मानव तस्करी मामले में ‘दलेर मेहंदी’ गिरफ्तार

इस समाचार को सुनें...

कबूतरबाजी के आरोप में  2 साल की सजा…

नई दिल्ली। पंजाबी और बॉलीवुड के मशूहर सिंगर दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) को पंजाब पुलिस ने मानव तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, दलेर मेहंदी को पंजाब की पटियाला कोर्ट ने मानव तस्करी यानी कि कबूतरबाजी के आरोप में उनकी 2 साल की सजा को बरकरार रखा है.

बता दें कि, दलेर मेहंदी के खिलाफ इस केस को 15 साल पहले दर्ज किया गया था. इस केस से जुड़ी ये जानकारी भी सामने आ रही है कि दलेर मेहंदी को इससे पहले पटियाला की ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दो साल की कैद और 2 हजार रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी. और अब उन्हें पटियाला के सेंट्रल जेल ले जाया जाएगा.

दरअसल, ये मामला साल 2023 का है जब दलेर मेहंदी और उनके भाई शमशेर सिंह पर मानव तस्करी का आरोप लगा था. उस वक्त दोनों के खिलाफ तकरीबन 31 केस दर्ज किए गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि दोनों गैरकानूनी तरीके से लोगों को विदेश भेजकर उनसे मोटी रकम वसूलते थे.

14 जुलाई को कोर्ट ने अपने फैसले को सुरक्षित रखते हुए उनकी सजा को बरकरार…

हालांकि, दलेर मेहंदी को सजा सुनाए जाने के बाद उनके वकील ने फैसले को पटियाला कोर्ट में चुनौती भी दी थी, उसी पर सुनवाई करते हुए गुरुवार 14 जुलाई को कोर्ट ने अपने फैसले को सुरक्षित रखते हुए उनकी सजा को बरकरार रखा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!