AIMS ऋषिकेश : नर्सिंग ऑफिसर ने आत्महत्या की

इस समाचार को सुनें...

AIMS ऋषिकेश : नर्सिंग ऑफिसर ने आत्महत्या की, प्रतिभा की बहन प्रीति की नाइट ड्यूटी थी। जबकि प्रतिभा की शुक्रवार को दिन की ड्यूटी थी। ड्यूटी करके प्रीति जब आम बाग विस्थापित क्षेत्र स्थित किराए के फ्लैट…

ऋषिकेश। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ऋषिकेश में तैनात एक नर्सिंग ऑफिसर ने आत्महत्या कर ली। जिसके बाद हड़कंप मच गया। विस्थापित क्षेत्र आमबाग में फ्लैट में किराए पर रहने वाली नर्सिंग ऑफिसर की आत्महत्या के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने बताया कि एम्स ऋषिकेश में प्रतिभा कुमारी 26 वर्ष पुत्री विरेंद्र प्रसाद निवासी सत्य विहार बौराड़ी दिल्ली अपनी बहन प्रीति के साथ नर्सिंग अधिकारी के पद पर कार्यरत थी। यह दोनों यहां वर्ष 2019 से काम कर रहे हैं।

प्रतिभा की बहन प्रीति की नाइट ड्यूटी थी। जबकि प्रतिभा की शुक्रवार को दिन की ड्यूटी थी। ड्यूटी करके प्रीति जब आम बाग विस्थापित क्षेत्र स्थित किराए के फ्लैट में आई तो दरवाजा अंदर से बंद था। एक चाबी प्रतिभा के पास थी।

वह फ्लैट के भीतर पहुंची तो अंदर उसकी बहन प्रतिभा चादर के सहारे पंखे से लटकी हुई थी, उसकी मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से अभी कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

300 रुपये के लिए की छोटे भाई की हत्या


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। देश-विदेश और प्रदेशों के प्रमुख पयर्टक और धार्मिक स्थलों से संबंधित समाचार और आलेखों के प्रकाशन से पाठकों के समक्ष जानकारी का आदान-प्रदान किया जाता है।  अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

झूठ के सहारे टिकी चीन की नींव

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar