श्रद्धा के बाद दिल्ली में एक और लिव-इन-पार्टनर की हत्या

इस समाचार को सुनें...

श्रद्धा के बाद दिल्ली में एक और लिव-इन-पार्टनर की हत्या, पुलिस का कहना है कि शक के बिना पर प्रेमी राहुल के फोन को सर्विलांस पर रखा गया. उसकी लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. 

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस के बाद दिल्ली के सरिता विहार इलाके से एक और चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां लिव-इन पार्टनर ने अपनी 25 साल की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका का किसी दूसरे युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसकी वजह से दोनों के बीच विवाद हुआ और प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया.

11 नवंबर को मदनपुर खादर इलाके के एक फ्लैट की चौथी मंजिल पर पुलिस को एक युवती अचेत अवस्था में मिली थी. उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने जांच के दौरान युवती को मृत घोषित कर दिया. युवती की पहचान दिल्ली की रहने वाली गुड्डी के तौर पर हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि युवती की हत्या गला घोंटकर की गई है. पुलिस ने जांच शुरू की तो सीधा शक राहुल नाम के युवक पर गया. जो युवती के साथ लिव-इन पार्टनर के तौर पर रह रहा था.

दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. फिर दोनों ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया. राहुल को शक हुआ कि गुड्डी का किसी और युवक के साथ अवैध संबंध है, इस बात को लेकर उनमें झगड़ा होता था. बीती 10 नवंबर की रात दोनों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि राहुल ने गुड्डी का गला दबाकर कत्ल कर दिया और अपने दोस्त के जरिए डेढ़ साल की बेटी को गुड्डी के नानी के घर पहुंचा दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस का कहना है कि शक के बिना पर प्रेमी राहुल के फोन को सर्विलांस पर रखा गया. उसकी लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पूछताछ के दौरान उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

साभार समाचार


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

श्रद्धा के बाद दिल्ली में एक और लिव-इन-पार्टनर की हत्या, पुलिस का कहना है कि शक के बिना पर प्रेमी राहुल के फोन को सर्विलांस पर रखा गया. उसकी लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. 

सरकारी नौकरी लगते ही वादे से मुकरा बॉयफ्रेंड, दो साल किया रेप

पूर्व महारथियों के अटपटे बयानों से सत्ताधारी पार्टी असहज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar