कुल्हाड़ी से किए 19 वार, CCTV में कैद हुई वारदात

इस समाचार को सुनें...

पुणे। पुणे के नरहे इलाके का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें रात के समय नकाबपोश दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप में घुसकार सो रहे कर्मचारियों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया और लूट करके फरार हो गए. इस हमले में दो कर्मचारी बुरी तरह जख्मी हुए हैं. कुल्हाड़ी के किए हमले के चलते उनके सिर पर गंभीर चोट आई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुणे के नरहे इलाके में एक पेट्रोल पंप पर मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात करीब 1 बजे मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने पंप ऑफिस में सो रहे कर्मचारियों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया. अचानक हुए वार से कर्मचारी संभल नहीं पाए. बदमाशों ने पंप ऑफिस में सो रहे सभी कर्मचारियों को कुल्हाड़ी से जमकर मारा.

कुल्हाड़ी के हमले से दो कर्मचारियों के सिर से खून निकलने लगा. बदमाशों ने कर्मचारियों से पैसे मांगे. कुल्हाड़ी के डर से उन्होंने पैसे बदमाशों के सामने फेंक दिए. दोनों बदमाश पैसे लेकर मोटरसाइकिल से फरार हो गए. इस पूरे मामले में गनीमत इतनी रही कि बदमाशों ने कुल्हाड़ी के पीछे वाले हिस्से से कर्मचारियों पर किए. कहीं धार वाले हिस्से से वार किए होते तो किसी भी जान भी जा सकती थी.

हमला करके लूट की दिल दहला देने वाली घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी के जरिए बदमाशों की पहचान की जा रही है. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!