बुर्का पहनकर काॅलेज में युवक…

इस समाचार को सुनें...

मध्य प्रदेश। हमारे समाज में कई लोग अलग-अलग अतरंगी हरकतें करते हैं। हरकतों का परिणाम केवल यह नहीं होता कि दूसरे को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि साथ-साथ वह खुद को भी जाल में फंसाते हुये जाते हैं। एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है। जहां एक लड़का बुर्का पहनकर काॅलेज में घुसता है।

बहरहाल, हुआ कुछ ऐसा कि एक युवक काॅलेज में बुर्का पहन कर घुस आया। एक कर्मचारी की नजर युवक के जूते पर गई तो उसे दाल में कुछ काला होने की संभावना लगी। उसने तुरंत ही अपने स्टाॅफ के अन्य लोगों से यह बात साझा की। जिसके फलस्वरूप युवक का पर्दाफाश हुआ। जब नकाब हटा तो वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए।

कर्मचारी की नजर युवक के जूते पर गई तो उसे दाल में काला लगा। उसने तुरंत ही अपने स्टाॅफ के अन्य लोगों से यह बात साझा की। जिसके फलस्वरूप युवक का पर्दाफाश हुआ।

स्टाफ ने इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दी। काॅलेज के स्टाफ ने बताया कि हम लोग बैठे थे, तभी कोई साधारणतः तौर पर बुर्का पहनकर आता नजर आया। लेकिन एक महिला कर्मचारी की नजर उसके जूतों पर गई। शायद वह जूते बदलना भूल गया, जिससे पकड़ा गया। जूते पुरुषों वाले थे और उसकी चाल में भी युवती की तरह नहीं थी।

पकड़ने जाने के बाद स्टाॅफ और पुलिस के सामने उसने बताया कि वह किसी से मिलने आया है, लेकिन नाम नहीं बता पाया कि किससे मिलने आया है। स्टाॅफ को उसने अपना नाम शेख इमरान बताया था, लेकिन पुलिस की पूछताछ में उसने अपना नाम मोहसिन बताया। मोहसिन को जेल भेज दिया गया और शांति भंग करने के आरोप में एसडीएम कोर्ट में पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar