एक लाख की इनाम राशि स्लम एरिया के बच्चों पर खर्च करेंगे विशाल राज

इस समाचार को सुनें...

अशोक शर्मा

गया। गया कॉलेज में बधाइयों और उत्सवों का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। विशाल राज के राष्ट्रपति पुरस्कार मिलने से उनके एमबीए विभाग के छात्रों ने उनके स्वागत में एक कार्यक्रम रखा जिसमें प्राचार्य डॉक्टर दीपक कुमार, एमबीए विभाग के विभागाध्यक्ष अमित कुमार, शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष धनंजय धीरज,बरसर आदर्श गुप्ता, उप प्राचार्य डॉ ब्रजभूषण प्रसाद यादव, विक्रमा सर, सुधारंजन रंजन सर, पीपी एमसीए विभाग के अमित कुमार,सोनू कुमार,शिल्पी मैंम,स्मृति मैंम,अजित सर आदि उपस्थित थे।

इस कार्यक्रम का नेतृत्व सावन अभिषेक ने किया एवं उन्होंने कहा कि अपने आदर्श विशाल भैया के लिए जीवन में कुछ भी करना पड़े तो वह करने के लिए तैयार हूँ क्योंकि ये सामाजिक कार्य के मिसाल है, साथ ही मंच संचालन हिंदी विभाग की छात्रा ट्विंकल कुमारी ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर किया गया साथ ही एक बड़े पुष्प माला, एक पुष्प गुच्छ, ट्रॉफी और अंग वस्त्र देकर प्राचार्य दीपक कुमार एवम तमाम शिक्षकों ने विशाल का स्वागत और सम्मान किया।

प्राचार्य महोदय ने कहा कि जो विशाल होता है वही राज करता है और गया महाविद्यालय के हर बच्चे में वो काबिलियत है कि वो ऐसे कार्य करें और सम्मान पाएं । बरसर आदर्श गुप्ता जी ने कहा कि सम्मान के साथ साथ कुछ नए दायित्व भी हमारे उपर आते हैं जिनका ईमानदारी से पालन होना जरुरी है। शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष धनंजय धीरज जी ने कहा कि अभी और इस महाविद्यालय के बच्चों को और आगे बीना रुके निरंतर बढ़ते जाना है।

विशाल राज ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि उन्हें भी उम्मीद नहीं थी कि इस तरह के सम्मान के हकदार वो होंगे, साथ ही उन्होंने कहा कि वो अपने इनाम में मिले एक लाख रुपए को स्लम एरिया के बच्चों पर खर्च करेंगे। एक रुपया भी वो अपने उपर खर्च नहीं करेंगे।साथ ही साथ भावुक होकर विशाल राज ने कहा कि पूर्व प्राचार्य डॉ दिनेश प्रसाद सिन्हा जी की कमी महसूस हो रही है क्योंकि वो निरंतर समाज हित में कार्य करने के लिए ख़ुद भी आगे रहते थे और बच्चों को भी प्रेरित करते थे।

कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन एमबीए विभाग के एचओडी अमित सर ने किया । कार्यक्रम में शिक्षकेतर कर्मचारी कामनी दीदी,उमेश यादव,बबलू,रामजी अन्य लोग… एनएसएस वरिष्ठ स्वयंसेवक अनुराग कुमार, चंचल कुमारी,सोनम,सावन अभिषेक,तेजस्व कुमार, दीपक कुमार, इश्तियाक,वैभव यादव, शिवा श्री नैंसी, कुसुम कुमारी, सुकन्या, सपना, मोना, नीलू, रोहित, सुमित, आदित्य, विशाल, मयंक, प्राची, एकता, रवीना, ज्ञानेन्दू, सोनाली, श्रुति, रिमझिम, मानशी आदि ने विशाल राज को बधाइयां दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!