मंजू अग्रवाल की उपस्थिति में वैश्य चेतना समिति मंच की बैठक, देखें वीडियो

इस समाचार को सुनें...

अर्जुन केशरी की रिपोर्ट

बाराचट्टी, गया, बिहार। गया जिला के बाराचट्टी प्रखंड अंतर्गत वैश्य चेतना समिति के बैनर तले एक बैठक हुई।जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शेरघाटी विधान सभा कि विधायिका मंजू अग्रवाल कि उपस्थिति में हुई जिसमें वैश्य समाज के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सुंदर साहू जी रहे।

इस कई अहम मुद्दे पर चर्चा हुआ साथ ही वैश्य जाति को एक मंच पर लाने को लेकर भी बातचीत हुई। मौके पर पहुंची विधायिका मंजू अग्रवाल ने कही कि वैश्य समाज के लोग शांत स्वभाव के होते हैं। उन्होंने उत्साहित करते हुए कही कि अब वैश्य समाज को भी आगे आना होगा और आगे बढ़ना होगा।



कतार में चलना होगा। वैश्य भी सभी क्षेत्र में जा सकते हैं। वहीं मौके पर मौजूद वैश्य चेतना समिति के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सुंदर साहू ने बताया कि बिहार के विभिन्न प्रांत में जाकर सारे बिखरे हुए वैश्य समाज को एक मंच पर लाने का प्रयास कर रहा हूं।

वहीं समाज के लोग द्वारा विधायिका एवं अध्यक्ष महोदय को माला पहनाकर फूल देकर सम्मानित किए। इस बैठक कई समाज के लोग मौजूद रहे।

बाराचट्टी केसरवानी समाज से राजेश केशरी, सतीश केशरी संजय केशरी तो कुम्हार समाज से धनंजय प्रजापति, विकाश प्रजापति, वहीं पुरवार समाज से दिलीप कुमार, भलुआ से ब्रह्मदेव केशरी इसके अलावा साहू समाज से भी लोग मौजूद रहे।


¤  प्रकाशन परिचय  ¤

Devbhoomi
From »

अर्जुन केशरी

संवाददाता

Address »
बाराचट्टी, गया बिहार

Publisher »
देवभूमि समाचार, देहरादून (उत्तराखण्ड)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!