समझाने गए भाई की कर दी हत्या

इस समाचार को सुनें...

नई दिल्ली। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हुई चाकूबाजी की घटना में एक की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. झगड़ा शांत कराने गए एक युवक पर चाकू से कई बार वार किया गया था.

इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अब इस घटना के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक मंगोलपुरी थाने को फोन कॉल से ये जानकारी मिली कि मंगोलपुरी K Block में चाकूबाजी की घटना हो गई है. चाकूबाजी की घटना में घायलों को एसजीएम अस्पताल ले जाया गया. मामले की जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंची पुलिस को घायल फरदीन ने बताया कि, वो अपनी बाइक से मंगोलपुरी में रहने वाले बदमाश शाहरुख के घर के बाहर से निकल रहा था.

इस दौरान उसकी गाड़ी शाबिर नाम के लड़के की गाड़ी से छू गई थी. जिसको लेकर उसकी शाहरुख और शाबिर से कहासुनी हुई थी. झगड़ा होने की बात अपने भाई मोंटी ( मोइन खान) को बताई. उसने शाहरुख से हुए झगड़े को शांति से निपटाने की बात कही. मैं, भाई मोंटी और कजिन भाई अरमान, शाहरुख से बात करने पहुंचे. शाहरुख से बात करने के दौरान हम लोगों की बहस होने लगी. शाहरुख हमसे गालीगलौज करने लगा.

घटना के बाद तीनों भाई मोंटी, अरमान और फरदीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां मोंटी को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. मंगोलपुरी पुलिस के मुताबिक इस घटना को अंजाम देने के बाद शाहरुख अपने भाई और दोस्तों के साथ मंगोलपुरी के O Block में पहुंचा और वहां मट्ठी नाम के लड़के की तलाश करने लगा. कुछ दिनों पहले शाहरुख के दोस्त सैफ के भाई का मट्ठी से झगड़ा हुआ था. जिसमें मट्ठी ने सैफ के भाई को पीटा था. आरोपी जब मट्ठी को खोज रहे थे तो उन्हें अनुराग और रवि वहां मिल गए जो मट्ठी के दोस्त थे.

आरोपियों ने उनसे मट्ठी के बारे में पूछा जब वे उसके बारे में नहीं बता पाए तो आरोपियों ने मिलकर अनुराग और रवि पर भी चाकू से हमला कर दिया. जख्मी हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने कहा है कि शाहरुख, शाबिर सहित सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302/34 के तहत दो मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस ने यह भी बताया है कि दो आरोपी सैफ और विनीत ने रोहिणी स्थित बीएसए अस्पताल में खुद यह कहते हुए भर्ती कराया लिया था कि उन्हें चोट आई है. हमने हत्या के आरोपी शाहरुख, सैफ और विनीत को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, इनके फरार साथियों की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!