आत्महत्या : राखी सावंत झटके में, बोली ड्रग्स खराब है…

इस समाचार को सुनें...

नई दिल्ली। मनोज ने सुसाइड अटैम्पट करने से पहले एक नोट छोड़ा था जिसमें उन्होंने फिल्म अभिनेता साहिल खान का नाम लिखा था। मनोज का आरोप है कि साहिल उन्हें लंबे समय से मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे जिस वजह से वो परेशान थे। मनोज के आरोपों पर साहिल का बयान आ चुका है वहीं अब इस मामले पर इंड्स्ट्री की फेमस एक्ट्रेस राखी सवांत का भी रिएक्शन सामने आया है। राखी को इस खबर से झटका लगा है और उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि मनोज ने ये कदम उठाया है।

दरअसल ये मामला तब से शुरू हुआ जब मनोज ने राज फौजदार नाम के एक शख्स को स्टेरॉयड बेचे। साहिल ख़ान के मुताबिक, मनोज ने जो स्टेरॉयड बेचे थे वो एक्सायर थे जिसके बाद राज फौजदार को दिल और स्किन की परेशानी हो गई। राज के पास सभी आवश्यक बिल भी थेl। उन्हें (राज) सोशल मीडिया सपोर्ट चाहिए था मैंने वो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

पैपराज़ी से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘मैंने उनके साथ इंटरव्यू किया था, इस घटना से मैं बहुत दुखी हूं’। इसके बाद राखी पूछती हैं उनका और साहिल के बीच क्या झगड़ा हुआ था? पैपराज़ी जवाब देते हैं ‘सप्लीमेंट को लेकर कुछ…’। इसके बाद राखी कहती हैं, ‘आज की पीढ़ी बहुत ड्रग्स वगैरा लेती है ऐसा नहीं लेना चाहिए’। देखें वीडियो।

मीडिया से बात करते हुए साहिल ने कहा, ‘पहली बात तो ये कि भारत में आत्महत्या करना एक जुर्म है, मनोज को ये बात समझनी चाहिए। राज के पास पैसों की रसीद है जिस पर मनोज का नाम लिखा है मेरा नहीं। मैंने सिर्फ राज का समर्थन करते हुए वो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। पहले मैंने सोचा इसे सोशल मीडिया तक ही रहने देते हैं लेकिन अब मैं कानूनी तौर ये लड़ाई लड़ूंगा, तब शायद मनोज इस बारे में सोचेगा और राज फौजदार के पैसे वापस कर देगा।

source : https://www.jagran.com/entertainment/tv-rakhi-sawant-reaction-on-manoj-patil-suicide-attempt-case-and-sahil-khan-controversy-22028821.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!