शॉपर्स स्टॉप ने देहरादून में स्टोर की शुरुआत की

इस समाचार को सुनें...

(देवभूमि समाचार)

देहरादून। भारत के प्रमुख फैशन और सौंदर्य के ठिकाने, शॉपर्स स्टॉप ने हिमालय की तलहटी- देहरादून में अपना पहला स्टोर खोला है। यह नया स्टोर, जो सेंट्रियो मॉल में स्थित है, इसका उद्देश्य भारत में फैशन को सबसे पहले अपनाने वाले ख़रीदारों की बढ़ती माँग को पूरा करना है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री, श्री पुष्कर सिंह धामी ने औपचारिक रूप से इस स्टोर का उद्घाटन किया।

इस स्टोर की शुरुआत के बारे बोलते हुए, श्री वेणु नायर-कस्टमर केयर एसोसिएट, प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड ने कहा, ‘हर नए स्टोर के खुलने के साथ, शॉपर्स स्टॉप उपभोक्ताओं के लिए इस ब्रांड के अनुभव को बेहतर बनाने का प्रयास करता है। देहरादून जैसे प्रमुख बाज़ार, जो अपनी स्टाइल की समझ के लिए जाने जाते हैं, समझदार ग्राहकों को इस ब्रांड द्वारा पेश की जाने वाले सर्वश्रेष्ठ उत्पादों को पेश करेंगे। हमें विश्वास है कि देहरादून में नया शॉपर्स स्टॉप स्टोर हमारी रिटेल क्षेत्र की प्रस्तुति को और भी सुदृढ़ करेगा। इसके अतिरिक्त, इस स्टोर की शुरुआत से इस शहर में त्योहारों का उत्साह और बढ़ जायेगा, जिससे यह देहरादून में ख़रीदारी करने और आराम से समय बिताने वाली एक सबसे अधिक पसंद की जाने वाली जगह बन जायेगा।’

शॉपर्स स्टॉप के ग्राहक देहरादून में शॉपर्स स्टॉप के संपूर्ण अनुभव का आनंद ले सकते हैं, जिसमें पर्सनल शॉपर्स लाउंज तक पहुँच और व्यक्तिगत शॉपर्स इन-स्टोर से फिट और साइज़िंग की सहायता शामिल है। वे बिना किसी परेशानी के लाउंज के ख़ास, साफ़-सुथरे ट्रायल रूम्स में कपड़ों को पहनकर आज़मा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, यह स्टोर वाई-फाई की मुफ्त सुविधा प्रदान करता है, यह बच्चों और बुज़ुर्गों के अनुकूल है, और विभिन्न प्रकार की खाने-पीने की चीज़ों की सुविधा भी प्रदान करता है।

देहरादून का पहला शॉपर्स स्टॉप का आकार लगभग 37,000 वर्ग फुट का है, जिसमें 500 से अधिक बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय, राष्ट्रीय और विशिष्ट ब्रांडों के उत्पाद एक ही स्थान पर अनेकों श्रेणियों में फैले हुए हैं। इस नए स्टोर के साथ, इस ब्रांड ने 49 शहरों में 92 डिपार्टमेंट स्टोर्स में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर लिया है। इस स्टोर में जैक एंड जोन्स, लीवाइज़, सीलियो, एंड, वेरो मोडा, ओनली, जे जे किड्स, एडिडास, प्यूमा, रेने, हश पपीज़, ओनली किड्स जैसे प्रमुख ब्रांड उपलब्ध हैं। इस स्टोर में ख़ूबसूरती के शहर के सभी दीवानों के लिए पहला मैक कॉस्मेटिक आउटलेट भी खोला गया है।

देहरादून के स्टोर की शुरुआत इस कंपनी की हर साल 10-12 स्टोर खोलने की योजना के अनुरूप है। शॉपर्स स्टॉप ने अपने इस नए आउटलेट के उद्घाटन के साथ ग्राहकों को एक असाधारण अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता को सुदृढ़ किया है। तो, ख़रीदारी करने के लिए बिल्कुल नए शॉपर्स स्टॉप लोकेशन पर आयें!


अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें- विकास कुमार – 80 5740 9636

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar