दुष्कर्म का मामला : आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देवभूमि उत्तराखण्ड : दिया शादी का झांसा, किया युवती से रेप

इस समाचार को सुनें...

साल 2019 के दिसंबर महीने में दीपक उसके संपर्क में आया और दोनों में दोस्ती हो गई. उसके कुछ दिनों बाद दीपक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा.

देहरादून। राजधानी दून में एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. साथ ही जातिसूचक शब्द भी कहे. अब युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है. युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, मोहकमपुर नेहरू कॉलोनी निवासी पीड़िता ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें युवती ने बताया है कि वो पिछले तीन साल से मोहब्बेवाला स्थित एक कंपनी में नौकरी कर रही है. उसके साथ फरवरी 2021 तक सहारनपुर के नवादा रोड स्थित अंकित विहार निवासी दीपक लोधा भी नौकरी करता था.

साल 2019 के दिसंबर महीने में दीपक उसके संपर्क में आया और दोनों में दोस्ती हो गई. इसी बीच दीपक ने पीड़िता को अपनी मां से मिलवाया. उसके कुछ दिनों बाद दीपक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा. जिस पर युवती शादी करने के लिए राजी हो गई. दीपक की मां ने भी रजामंदी करते हुए कुछ समय बाद दोनों की शादी पर सहमति जताई.

आरोप है कि कुछ दिनों बाद दीपक मोहब्बेवाला स्थित अपने कमरे में उसे लेकर गया और जबरन शारीरिक संबंध बनाए. पीड़िता ने जब विरोध किया तो दीपक ने कुछ समय बाद शादी करने का हवाला दिया. उसके बाद दीपक ने 6 फरवरी 2021 को नौकरी छोड़ दी. इस बीच पीड़िता को जानकारी मिली कि दीपक ने दूसरी जगह शादी कर ली है.

पीड़िता का आरोप है कि जब उसने दीपक और उसकी मां से बात की तो दोनों ने उसे धमकी दी और जातिसूचक शब्द भी कहे. वहीं, कोतवाली पटेलनगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर बलात्कार और एससी एसटी एक्ट के तहत आरोपी दीपक लोधी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar