मां ने नाले में फेंकवा दिया 6 महीने का बेटा

इस समाचार को सुनें...

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में नाले से 6 महीने के बच्चे का शव मिलने से सनसनी फैल गई. बच्चे की मां का कहना था कि दो लोगों ने उसके बच्चे का अपहरण किया है. पुलिस की छानबीन में बच्चे का शव घर पास ही नाले में मिला. पुलिस ने जब महिला से सख्ती से पूछताछ की जो बात सामने सामने आई कि महिला ने ही अपने 6 महीने के बच्चे की हत्या कराई है.

बिजनौर के नगीना के मोहल्ला लोहारी सराय निवासी खुदशिया ताजीम उर्फ अफशा अपने 6 महीने के बच्चे का साथ यहां रहती थी. उसका पति मोहम्मद आसिफ विदेश में नौकरी करता है. पति विदेश में रहता है इस दौरान अफशा की दोस्ती एक लड़के से हो गई. दोनों के बीच अवैध संबंध भी बन गए. अफशा अपने प्रेमी के साथ भागना चाह रही थी. लेकिन बच्चा,अफशा के इस फैसले में रोड़ा बन रहा था. फिर उसने अपने बेटे की हत्या की साजिश रची.

अफशा ने अपने बेटे की देखरेख के लिए पड़ोस की ही 9 साल के बच्ची को रखा हुआ था. उसने उस लड़की को अपनी बातों में फंसा कर अपने बेटे को नाले में फिकवा दिया और मोहल्ले में शोर मचा दिया कि लड़की के हाथ से दो मोटरसाइकिल सवार लोग बेटे को छीन कर ले गए हैं. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की अपहरण के बात पर छानबीन शुरु की.

पुलिस ने वहां लगे एक सीसीटीवी की जांच की तो उसमें जो देखा उसे देख सबके होश उड़ गए. वीडियो में अफशा उस बच्ची और अपने बेटे के साथ एक नाले के करीब घूमती नजर आई और कुछ ही देर बार बच्ची से अफशा ने अपने 6 माह के बेटे को नाले में फेंकवा दिया. पुलिस ने तुरंत ही उस बच्ची को पकड़ कर उससे पूछताछ की. बच्ची ने बताया अफशा के कहने पर उसने ऐसा किया. जिसके बाद पुलिस ने अफशा को अपनी गिरफ्त में लिया और उसे जेल भेज

पुलिस ने कलयुगी मां अफशा से बच्चे की हत्या कराने का कारण पूछा तो उसने कहा कि, वह अपने प्रेमी के साथ भागना चाह रही थी. लेकिन बच्चा उसके लिए सिरदर्द बना रहा था. उससे छुटकारा पाने के लिए मैंने बेटे नाले में फिकवा दिया और बच्चे के अपहरण की झूठी कहानी रची. लड़की की बताई जगह से पुलिस ने नाले से बच्चे को बाहर निकाला, लेकिन पानी में डूबने के कारण उसकी मौत हो चुकी थी.

बिजनौर सिटी एसपी डॉ प्रवीण रंजन सिंह का कहना है कि, एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाभी ने उसके 6 माह भतीजे को मार डाला ओर फेक दिया. इस सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जब कार्यवाही शुरू की और मृतक की मां को गिरफ्तार किया. आरोपी महिला का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके कारण महिला ने बच्चे की हत्या कराई थी. महिला को गिरफ्तार करके माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया साथ ही उससे प्रेमी की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!