बंदर की हत्या, अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इस समाचार को सुनें...

बंदर की हत्या, अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन होगा। सीओ ने बताया कि पुजारी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है…

अमरोहा। यूपी के अमरोहा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक बंदर की हत्या कर उसका शव मंदिर से सटे खंडहर के गेट से लटका दिया गया। पुजारी ने ये दिल दहला देने वाला मंजर देखा तो तो स्थानीय लोगों को जानकारी दी। इससे मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। जिले के डिडौली कोतवाली के जोया कस्बे में पुलिस चौकी के पीछे चामुंडा मंदिर है। इसी से सटा एक जर्जर कोल्ड स्टोरेज का खंडहर है। मंदिर के पुजारी विजय तिवारी शनिवार शाम खंडहर की तरफ लकड़ी लेने गए थे। इसी दौरान उनकी नजर खंडहर के गेट पर पड़ी तो उनकी रूह कांप गई।

उन्होंने देखा कि रस्सी के सहारे बंदर का शव लटका हुआ था। पुजारी ने फौरन ही स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो कि काफी वायरल हो रहा है। इस घटना से हिंदू संगठनों में रोष है।

मामले की गंभीरता को देखते ही सूचना मिलने पर एसडीएम अनिल कुमार, सीओ विजय कुमार राणा व प्रभारी निरीक्षक प्रवेज चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद पशु चिकित्सा विभाग को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन होगा। सीओ ने बताया कि पुजारी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

आपराधिक प्रवृत्ति से लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

बंदर की हत्या, अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, स्थानीय लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि एक सप्ताह के भीतर हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन होगा। सीओ ने बताया कि पुजारी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है...

जानवरों की तरह भिड़े प्रधानाध्यापिका और शिक्षामित्र, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar