तीन दिन से लापता बच्चे की टुकड़ों में मिली लाश

इस समाचार को सुनें...

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में 3 दिनों से लापता एक मासूम बच्चे की लाश कई टुकड़ों में मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. बच्चे का शव प्लास्टिक की थैली में मिला है जो अलग-अलग टुकड़ों में था. घटना आदमपुर थाना क्षेत्र की है.

बच्चे की निर्मम हत्या कर हाथ-पैर और शरीर के टुकड़े मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई जिसके बाद पुलिस को हत्या की सूचना दी गई. पुलिस अब इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुट गई है. परिजनों ने मृतक बच्चे की चाची पर हत्या का आरोप लगाया है.

घटना आदमपुर थानाक्षेत्र के मलकपुर गांव की है जहां 3 दिन पहले एक मासूम अचानक घर से लापता हो गया था. परिजनों ने मासूम बच्चे को तलाशने की पुरजोर कोशिश की. जब बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस से भी मासूम को बरामद करने की गुहार लगाई पर बुधवार को अचानक बच्चे की लाश के टुकड़े मिलने से हड़कंप मच गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर छानबीन शुरू की. जिले के एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की जानकारी ली. मृतक के परिजनों ने बच्चे की चाची पर ही उसकी हत्या का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला की तीन संतान पैदा होने के बावजूद तीनों की मौत हो गई जिसके बाद आरोपी महिला ने तंत्र मंत्र का सहारा लेकर मासूम की हत्या को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

मृतक बच्चे की मां राजबाला ने बताया की बच्चे की हत्या मेरी देवरानी ने ही की है. डेढ़ साल का बच्चा 3 दिन पहले लापता हुआ था जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई थी. मां की मांग है कि हत्या की आरोपी महिला को या तो फांसी लगा दी जाए या जैसे उसने बच्चे को मारा है वैसे ही उसे भी मार दिया जाए.

वहीं घटना को लेकर धनोरा सर्किल के डिप्टी एसपी अरुण कुमार ने बताया कि आदमपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मलकपुर गांव में 22 अगस्त को करीब 11:00 बजे एक पौने 2 साल का बच्चा गायब हो गया था जिसकी सूचना मंगलवार को आदमपुर थाने में दी गई थी.

उन्होंने कहा, इस मामले में केस दर्ज कर आवश्यक छानबीन की जा रही थी लेकिन इसी दौरान बच्चे के शरीर के अंग बरामद किए गए हैं जिसकी गहनता से जांच हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!