दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी ब्रांच का उद्घाटन

ग्रामीण सुविधाओं से लैस होगा मिनी ब्रांच : सुयांश जैसवाल

इस समाचार को सुनें...

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी ब्रांच का उद्घाटन | क्षेत्रीय प्रबंधक श्री सुयांश जायसवाल ने कहा कि अपने फाइनेंसियल ऑर्गेनाइजेशन को ग्रो करने के लिए हमारे ब्रांच को नए-नए जगह का तलाश करना होता है। गया से चंदन कुमार की रिपोर्ट…

बाराचट्टी (गया)। प्रखंड मुख्यालय स्थित बिंदा पंचायत स्थित बेलघोघर में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के नए मिनी शाखा का उद्घाटन बैंक के क्षेत्रीय प्रबंधक गया सुयांश जैसवाल एवं बाराचट्टी ब्लॉक प्रमुख देवरानी देवी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित फीता काटकर कर किया। इस मौके पर बैंक मित्र कंचन कुमारी ने मौके पर मौजूद सभी मुख्य अतिथियों में क्षेत्रीय प्रबंधक सुयांश जायसवाल,बाराचट्टी प्रमुख देवरानी देवी, शनि कुमार वितीय समावेश शाखा प्रबंधक,सुरेंद्र कुमार पारस प्रोजेक्ट मैनेजर, अभिरंजन कुमार बिंदा पंचायत सरपंच सौदागर यादव एवं पंचायत प्रतिनिधि का स्वागत बुके एवं अंग वस्त्र देकर किया।

क्षेत्रीय प्रबंधक श्री सुयांश जायसवाल ने कहा कि अपने फाइनेंसियल ऑर्गेनाइजेशन को ग्रो करने के लिए हमारे ब्रांच को नए-नए जगह का तलाश करना होता है। इसी कड़ी में नई शाखा खोलते रहते हैं। जिससे क्षेत्र में समग्र विकास हो सके। दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक पब्लिक सेक्टर बैंक है। ऐसे में हमारी दायित्व है और उसका निर्वहन करने के लिए हमारी नियत प्रक्रिया है और यह चलती रहती है। हम लोगों का मुख्य उद्देश्य होता है कि सरकार के सामाजिक विकास को लेकर जो भी योजनाएं हैं।

वह पूरी तरह से फलीभूत हो और दूसरा जो हमारे बिजनेस ऑर्गेनाइजेशन होने के नाते समाज का विकास के साथ ही साथ हमारा भी विकास हो। इसी नियति से बैंक अपना काम करती रहती है। उन्होंनेे कहा कि जितना ज्यादा मजबूत हमारा पब्लिक सेक्टर बैंक होगा उतना ही समृद्धि हमारा देश होगा। इसी दिशा में हम लोग लगातार नए-नए बैंक के साथ-साथ सीएसपी भी खोलते हैं। क्षेत्रों को देखते हुए उसके आबादी को देखते हुए जितना भी सीएसपी का डिमांड होता है उसे हर जगह खोला जा रहा है और जहां लगता है कि सीएसपी से काम नहीं चलेगा वहां पर हम अपना बैंक का नया ब्रांच खोलते हैं।

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के सीएसपी ब्रांच का उद्घाटन | क्षेत्रीय प्रबंधक श्री सुयांश जायसवाल ने कहा कि अपने फाइनेंसियल ऑर्गेनाइजेशन को ग्रो करने के लिए हमारे ब्रांच को नए-नए जगह का तलाश करना होता है। गया से चंदन कुमार की रिपोर्ट...उन्होंने कहा कि बिंदा पंचायत में पीएनबी के नए ब्रांच खुलने से यहां के लोगों को बैंक संबंधित कई तरह की सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने जल्द ही दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक सहित ऊंच स्तरीय बैंक सेे मिलने बाली सभीी सुविधाएं उपलब्ध कराने का वचन दिया। इस मौके पर बैंक मित्र कंचन कुमारी पंचायत निवासियों से आग्रह करते हुए कहा कि दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के मिनी शाखा यानी की सी एस पी के उद्घाटन के बाद क्षेत्रीय ग्रामीणों का बैंकिंक की बातहर सुविधा का निर्वहन मैं पूरी ईमानदारी के साथ करूँगा जैसे बचत खाता खोलने की सुविधा, जमा निकासी की सुविधा, धन प्रेषण की सुविधा, छोटे ऋण आवेदन आवेदन तैयार करने की सुविधा, खाता खोलने का कोई भी चार्ज नही लगेगा।

खाता मिलने पर खाता में काम से कम 500 जमा करना, पास बुक सुविधा, किसी प्रकार का लेन-देन की रसीद देना, जमा-निकासी के तुरंत बाद सेंटर पर पासबुक पर ग्राहकों की संतुष्टि के लिए आपके खाते में जमा-निकासी का प्रिंट आउट कर देना आदि जैसे तमाम सुविधा दिया जाएगा,और क्षेत्रीय प्रबंधक के द्वारा बताए गए दिशा-निर्देश का पालन करने के लिए बचनबद्ध रहूंगा। मौके पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक भदया के कर्मचारी सहित बिंदा पंचायत के प्रतिनिधि शाखा प्रबंधक सहित दर्जनों व्यवसायी एवं ग्रामीण मौजूद थे.


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar