लटके मिले लड़का-लड़की के अधजले शव, उलझी गुत्थी

इस समाचार को सुनें...

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा में निर्माणाधीन मकान में प्रेमी जोड़े के फांसी पर लटके और अधजले शव मिलने से सनसनी मच गई. मृतक लड़का 18 साल का और लड़की 16 साल की बताई जा रही है. प्रेमी जोड़े की मौत का मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है.

शव कई दिन पुराने बताए जा रहे हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. बताया जा रहा है कि मृतक प्रेमी का बुआ की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महोबा के अजनर थाना क्षेत्र के एक गांव का 18 वर्षीय लड़का बीती 16 अगस्त को नयापुरा में रहने वाली अपनी बुआ के घर जाने के लिए निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा. एक निर्माणाधीन मकान से जब दुर्गंध उठी तो लोगों ने अजनर थाना पुलिस को सूचना दी.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख हड़कंप मच गया. मकान के जाल से फांसी के फंदे पर लड़का और एक लड़की शव लटका हुआ था. कई दिन पुराने शव होने के चलते दुर्गंध आ रही थी. पुलिस ने घटना का जायजा लेते हुए पड़ोसियों और परिजन से पूछताछ की तो पता चला कि लड़के के साथ उसकी ही बुआ की 16 वर्षीय बेटी का शव लटका है. लड़की कक्षा 9वीं की छात्रा थी.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के शव एक साथ फांसी पर लटके मिलने पर पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है. पुलिस दोनों के परिवारों से पूछताछ कर रही है. ऑनर किलिंग, हत्या और आत्महत्या के एंगल को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है.

दोनों के परिवार के लोग भी खुलकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तहसीलदार विपिन कुमार ने बताया कि शव कई दिन पुराने लग रहे हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि आत्महत्या की है या हत्या की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!