इंजीनियर निर्मल माथुर सम्मानित

इस समाचार को सुनें...

इंजीनियर निर्मल माथुर सम्मानित, इंजीनियर निर्मल माथुर लगातार अपने रचनात्मक मिशन को चला रहे हैं। अपने व अपने परिवारजनों के लिए तो हर कोई करता है लेकिन जब कोई दूसरों, जोधपुर (राजस्थान) से सुनील कुमार माथुर की कलम से…

राजस्थान कायस्थ महासभा ने जोधपुर के मुस्कान ग्रुप के संस्थापक इंजीनियर निर्मल माथुर को वर्ष 2023 के लिए सर्वश्रेष्ठ समाज सेवी सम्मान से अलंकृत करने पर कायस्थ समाज ने उन्हें बधाई दी।

इंजीनियर निर्मल माथुर ने मुस्कान ग्रुप के माध्यम से जरूरतमंद बच्चों को भीषण गर्मी में बच्चों के जलते पांव देखकर बच्चों को चप्पलें पहनाकर उन्हे गर्मी से राहत दिलाई और एक नई शुरुआत की और फिर उन्होंने पीछे मुडकर नहीं देखा और जरुरतमंद बच्चों के बीच पाठ्य सामग्री, पौशाके, टिफन, ऊनी कपड़े, सर्दी का मेवा गजक, तिल पपड़ी आदि आदि का समय समय पर निशुल्क वितरण कर समाज के समक्ष एक अनूठी मिसाल कायम की।

इंजीनियर निर्मल माथुर लगातार अपने रचनात्मक मिशन को चला रहे हैं। अपने व अपने परिवारजनों के लिए तो हर कोई करता है लेकिन जब कोई दूसरों के लिए सेवाभाव से कार्य करता हैं तो उसका अपना एक अलग ही आनंद होता है और उस आनंद की अनुभूति कार्य करने वाले को ही अनुभव होती है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने किया 10 इलैक्ट्रिक बसों का शुभारंभ


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

इंजीनियर निर्मल माथुर सम्मानित, इंजीनियर निर्मल माथुर लगातार अपने रचनात्मक मिशन को चला रहे हैं। अपने व अपने परिवारजनों के लिए तो हर कोई करता है लेकिन जब कोई दूसरों, जोधपुर (राजस्थान) से सुनील कुमार माथुर की कलम से...

अपने ही राज्य में असुरक्षित हैं पहाड़ के युवक-युवतियां

देवभूमि समाचार की टीम के द्वारा देश-प्रदेश की सूचना और जानकारियों का भी प्रसारण किया जाता है, जिससे कि नई-नई जानकारियां और सूचनाओं से पाठकों को लाभ मिले। जिससे कि उनके लेखन से समाज में अच्छे मूल्यों का समावेश हो और सामाजिक परिवेश में विचारों का आदान-प्रदान हो।

राजकीय इंटर कालेज में अचानक रोने और चीखने लगीं छात्राएं

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar