शादी में दुल्हन ने तोड़ी सारी हदें

इस समाचार को सुनें...

फ्लोरिडा: अपनी शादी को खास और यादगार बनाना हर किसी की ख्वाहिश होती है। और, इस ख्वाहिश को पूरा करने के लिए लोग तरह-तरह के इंतजाम और कोशिश भी करते हैं। हालांकि, कई बार ऐसी कोशिश उलटी पड़ जाती है और शादी की खुशी का सारा मजा, सजा में बदल जाता है।

हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं, जहां एक दुल्हन ने अपनी शादी में इस तरह डांस किया कि मेहमान भी उसका डांस देखकर हैरान रह गए। दरअसल, इस दुल्हन ने अपनी शादी में सभी मेहमानों और दूल्हे के सामने एक बैकलेस ड्रेस पहनकर लैप डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक, मामला फ्लोरिडा का है, जहां अपनी ही शादी के रिसेप्शन को यादगार बनाने के लिए एक कपल ने कई तरह के बेहतरीन इंतजाम किए थे। इन्हीं इंतजामों में से एक था, रिसेप्शन में डांस का प्रोग्राम।

लेकिन, जैसे ही डांस पार्टी शुरू हुई, मेहमानों के होश उड़ गए। दरअसल, डांस प्रोग्राम के बीच दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन ने बैकलेस ड्रेस पहनकर एंट्री की और सबके सामने लैप डांस किया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें…

इस दुल्हन का नाम रोशेल है, जिसके डांस को देखकर खुद दूल्हा भी हैरान रह गया। मेहमानों से खचाखच भरे रिसेप्शन हॉल में दुल्हन ने अपने होने वाले दूल्हे को सरप्राइज करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, और कई तरह के मूव्स दिखाए।

इस दौरान मेहमानों में से किसी ने दुल्हन के इस पूरे डांस का. वीडिया बनाकर सोशल पर डाल दिया, जहां लोग दुल्हन को ट्रोल करने लगे। इस वीडियो को अभी तक 3 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जहां कुछ लोग दुल्हन को ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर उसकी तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए डिटेक्टिव ड्रिप नाम के एक यूजर ने हैरानी भरे लहजे में पूछा, ‘क्या वाकई यही दुल्हन है???’।

वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘इस शादी में तो सबकुछ अजीबोगरीब है…बैकलेस ड्रेस, नंगे पैर दुल्हन…अपने पूरे परिवार के सामने अंग प्रदर्शन… जहां बच्चे, मां-बाप और दादा-दादी सब मौजदू हैं।’

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक और यूजर ने लिखा, ‘अपने खास दोस्तों और परिवार के सामने केवल अपने पति को खुश और सरप्राइज करने के लिए ऐसा लैप डांस, समझ से परे है। इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन मैं इतना जरूर कहूंगा कि ऐसा करना वाकई बहुत अजीब और कठिन है।’

वहीं रोशेल के समर्थन में एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अगर कोई अपनी ही शादी में ऐसा डांस करना चाहता है तो आपको क्या दिक्कत है, अगर आपको पसंद नहीं है तो आप अपनी शादी में मत करना।

(साभार समाचार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar