आधी रात हथौड़ा लेकर बैंक ATM लूटने पहुंचे 2 युवक

इस समाचार को सुनें...

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में अपराधी बेखौफ हैं. उनके मन से कानून और पुलिस का खौफ जाता रहा है. यहां देर रात दो युवकों के द्वारा बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से कैश लूटने की कोशिश की गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के बंजारी रोड की है. इससे पहले कि वो एटीएम मशीन से कैश लूट पाते, उनकी किस्मत ने दगा दे दिया और दोनों पकड़े गए.

स्थानीय लोगों ने एटीएम में घुसे दोनों युवकों की संदिग्ध गतिविधियों को देखकर उन्हें दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पेट्रोलिंग पर निकले एएसआई राजेश कुमार राय मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस गिरफ्तार दोनों युवकों थाना लेकर आई जहां उनसे गहन पूछताछ की गई. एएसआई राजेश कुमार राय के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि आरोपियों के द्वारा आधी रात को एटीएम मशीन में घुसकर हथौड़े से उसे क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया गया. स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना देने के बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इनकी पहचान नगर थाना क्षेत्र के सरेया वार्ड एक निवासी आशुतोष कुमार शुक्ला और निशांत कुमार के रूप में हुई है.

ललन कुमार ने बताया कि अभी तक की जांच में गिरफ्तार युवकों का कोई भी अपराधिक इतिहास नहीं मिला है. पुलिस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar