मनोरंजन

हम दो हमारे बारह अब हमारे बारह शीर्षक से 7 June को होगी रिलीज़

मैं दर्शकों को इस फिल्म से सात जून को रूबरू कराने के लिए उत्साहित हूं।’’ निर्माता रवि गुप्ता और बिरेन्दर भगत ने कहा कि नया शीर्षक फिल्म के सार को दर्शाता है, और विश्वास है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा।

मुबंई। केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के निर्देशानुसार सोमवार को फिल्म हम दो हमारे बारह के निर्माताओं ने इसका नाम बदलकर हमारे बारह करने की घोषणा की। अन्नू कपूर और पार्थ सामथन अभिनीत यह फिल्म सात जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कमल चंद्र द्वारा निर्देशित फिल्म हमारे बारह को राधिका जी फिल्म एंड न्यूटेक मीडिया एंटरटेन्मेंट के बैनर तले बनाया गया है।

फिल्म के निर्माता रवि एस गुप्ता, बिरेन्दर भगत, संजय नागपाल और शियो बालक सिंह हैं, वहीं त्रिलोकी प्रसाद सह-निर्माता हैं। अन्नू कपूर कहते है कि हमारे बारह फिल्म में काम करना एक अभूतपूर्व अनुभव रहा। उन्होंने कहा ‘‘फिल्म कुछ जटिल और संवेदनशील विषयों पर प्रकाश डालती है, और मेरा मानना है कि नया शीर्षक हमारी कहानी के साथ बेहतर समन्वय करेगा।

रियलिटी शो : नोरा फतेही ने डांस करते हुये खुद पर पानी, देखें वीडियो

मैं दर्शकों को इस फिल्म से सात जून को रूबरू कराने के लिए उत्साहित हूं।’’ निर्माता रवि गुप्ता और बिरेन्दर भगत ने कहा कि नया शीर्षक फिल्म के सार को दर्शाता है, और विश्वास है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा। निर्माताओं के मुताबिक, ‘हमारे बारह’ से टेलीविजन स्टार पार्थ सामथन फिल्म जगत में प्रवेश कर रहे हैं।

सामथन को धारावाहिकों कैसी ये यारियां और कसौटी जिंदगी की में अभिनय के लिए जाना जाता है। उनके अलावा फिल्म में अश्विनी कलसेकर, राहुल बग्गा, परितोष तिवारी, मनोज जोशी और अदिति भटपहरी भी नज़र आएंगी। निर्माताओं ने कहा कि वॉयकाम18 स्टूडियो देशभर के सिनेमाघरों में फिल्म हमारे बारह को रिलीज़ करेगा।

रियलिटी शो : नोरा फतेही ने डांस करते हुये खुद पर पानी, देखें वीडियो


Devbhoomi Samachar

देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights