मनोरंजन

किम ने नवविवाहित अनंत-राधिका के साथ तस्वीर साझा की, लिखा…

किम ने नवविवाहित अनंत-राधिका के साथ तस्वीर साझा की, लिखा- भारत मेरा दिल है… अंबानी विवाह समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां और बिजनेस टाइकून शामिल हुए। किम की मौजूदगी ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को भव्य उत्सव की झलक दिखाई.

रियलिटी टीवी स्टार और अरबपति किम कार्दशियन मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में शामिल हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभ आशीर्वाद समारोह की तस्वीरें साझा कीं, जो 13 जुलाई को हुआ था। पोस्ट में नवविवाहित जोड़े के साथ एक तस्वीर भी शामिल थी। फोटो में किम अनंत और राधिका के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं, जो उनसे मिलकर बेहद खुश लग रहे थे। किम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “भारत मेरा दिल है।”

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में कार्दशियन के दूसरे दिन का जश्न प्रशंसकों के लिए एक शानदार अनुभव रहा। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें भव्य उत्सव की झलक दिखाई गई।

एक तस्वीर में किम ईशा अंबानी के साथ पोज देती नजर आईं। किम ने डिजाइनर गौरव गुप्ता की अलमारियों से फ्लेम ऑरेंज शिफॉन-ड्रेप्ड सर्पेन्टाइन टॉप और स्कर्ट चुना और अपने लुक को पन्ना रत्नों से सजाया। एक अन्य तस्वीर में किम नवविवाहित जोड़े अनंत और राधिका के साथ नजर आईं, जहां वे उनसे बातचीत कर रहे थे।

अंबानी विवाह समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां और बिजनेस टाइकून शामिल हुए। किम की मौजूदगी ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को भव्य उत्सव की झलक दिखाई, जिसमें उन्होंने देश और इसकी जीवंत संस्कृति के लिए अपने प्यार को व्यक्त किया।

‘उद्धव ठाकरे के साथ हुआ विश्वासघात’, मातोश्री पहुंचे शंकराचार्य ने कहा…


किम ने नवविवाहित अनंत-राधिका के साथ तस्वीर साझा की, लिखा- भारत मेरा दिल है... अंबानी विवाह समारोह में कई बॉलीवुड हस्तियां और बिजनेस टाइकून शामिल हुए। किम की मौजूदगी ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को भव्य उत्सव की झलक दिखाई.

Devbhoomi Samachar

देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights