दिनेश धनै के बेटे पर दुष्‍कर्म का आरोप

इस समाचार को सुनें...

दिनेश धनै के बेटे पर दुष्‍कर्म का आरोप, महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी कनक धने से सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई। इस बीच कनक ने अप्रैल 2021 में देहरादून में उससे मुलाकात…

देहरादून। उत्‍तराखंड के पूर्व मंत्री दिनेश धनै के बेटे कनक धनै पर देहरादून निवासी महिला से दुष्‍कर्म और मारपीट के आरोप लगे हैं। पीडि़त महिला ने मामले में तहरीर दी है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कनक धनै से महिला की दोस्‍ती इंस्‍टाग्राम पर हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई। इस दौरान कनक धनै ने महिला के साथ दुष्‍कर्म किया।

पूर्व मंत्री दिनेश धनै के बेटे और उत्तराखंड जन एकता पार्टी के नेता कनक धनै पर महिला से मारपीट और दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जल्द पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराएगी। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिए हैं। रायवाला पुलिस के मुताबिक देहरादून निवासी एक 30 वर्षीय शादीशुदा महिला ने इसकी लिखित शिकायत की है।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी कनक धने से सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई। इस बीच कनक ने अप्रैल 2021 में देहरादून में उससे मुलाकात की। इसी मुलाकात के दौरान दुष्कर्म का आरोप है। इसके बाद कनक ने महिला का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। महिला के मुताबिक डिप्रेशन में आने पर उसने सुसाइड का प्रयास भी किया।

महिला का आरोप है कि बीती 13 जनवरी को छिद्दरवाला में कनक धनै ने मुलाकात के दौरान उससे मारपीट की, जिस पर वह शिकायत लेकर थाने पहुंची। थानाध्यक्ष कुलदीप पंत ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए कनक धने के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और 323 के तहत दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रुड़की : दो नाबालिक बहनों का अपहरण कर मसूरी के होटल में दुष्कर्म


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

दिनेश धनै के बेटे पर दुष्‍कर्म का आरोप, महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी कनक धने से सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई। इस बीच कनक ने अप्रैल 2021 में देहरादून में उससे मुलाकात...

संकीर्ण सोच : जब तक दहेज नहीं लाएगी, तू बच्चा पैदा नहीं करेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar