उत्तराखण्ड समाचार

प्रतापनगर के राजमहल में अचानक लगी भीषण आग, विकराल लपटें देख…

प्रतापनगर के राजमहल में अचानक लगी भीषण आग, विकराल लपटें देख मची उफरा-तफरी… जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे राजमहल से धुएं का गुबार निकलता दिखा। जैसे ही आस-पास के लाेग वहां पहुंचे। तब तक आग एक कमरे काे अपने आगाेश में ले चुकी थी।

लंबगांव (टिहरी)। उत्तराखंड के टिहरी जिले में प्रतापनगर के राजमहल में भीषण आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि घंटों बाद काबू पाया जा सका। इस दाैरान राजमहल का एक कमरा पूरी तरह से जलकर राख हाे गया, जबकि अन्य महल में आंशिक रूप से नुकसान हुआ है। जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे राजमहल से धुएं का गुबार निकलता दिखा।

जैसे ही आस-पास के लाेग वहां पहुंचे। तब तक आग एक कमरे काे अपने आगाेश में ले चुकी थी। आनन-फानन में तहसीलदार प्रतापनगर चंद्रमाेहन आर्य ,थाना अध्यक्ष लंबगांव शांति प्रसाद चमाेली अपनी टीम के साथ राजमहल पहुंचे और आग काे बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें इतनी भयानक थीं कि काबू पाना मुश्किल हाे गया था। शाम करीब चार बजे आग पर काबू पाया जा सका।

विगत तीन वर्ष पहले लाेनिवि के अधीन हाे चुके राजमहल मे अचानक लगी आग के संबंध में लाेनिवि के सहायक अधिक्षण अभियंता सतीश भट्ट ने बताया कि राजमहल में किसी प्रकार के विद्युत संबंधी उपकरण भी नहीं थे, जिससे आग लगती। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

बड़ा आरोप : अयोध्या में बाहरी लोगों को जमीन बेचकर अरबों रुपये कमाये


प्रतापनगर के राजमहल में अचानक लगी भीषण आग, विकराल लपटें देख मची उफरा-तफरी... जानकारी के अनुसार, सुबह 10 बजे राजमहल से धुएं का गुबार निकलता दिखा। जैसे ही आस-पास के लाेग वहां पहुंचे। तब तक आग एक कमरे काे अपने आगाेश में ले चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights