अपराध

डरा धमकाकर बनाया मां और बेटी को हवस का शिकार

डरा धमकाकर बनाया मां और बेटी को हवस का शिकार, इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ भैरवगढ़ थाने पहुंची और शाहरुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने धारा-376 एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

उज्जैन। उज्जैन के भैरवगढ़ में रहने वाला ड्राइवर दो साल से महिला सहित उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी ने इनके वीडियो भी बना लिए थे। इसकी जानकारी जब आरोपी की पत्नी को लगी तो उसने वीडियो वायरल कर दिया और महिला के परिवार को इसकी जानकारी दी। इसके बाद महिला ने भैरवगढ़ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, तोड़ी मोहल्ला भैरवगढ़ निवासी शाहरुख नामक व्यक्ति ड्राइवरी करता है। शाहरुख विगत दो साल से एक महिला के यहां जाता था।

उसे डरा धमकाकर महिला से संबंध बनाए और उसके बाद उसकी नाबालिग बेटी को भी अपने झांसे में ले लिया। शाहरुख के डर के कारण मां-बेटी ने यह बात किसी को नहीं बताई। इधर, आरोपी की पत्नी ने मोबाइल पर वीडियो देख लिए, जो कि वायरल कर दिए और महिला के परिजनों को अवगत कराया।

इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ भैरवगढ़ थाने पहुंची और शाहरुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने धारा-376 एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जांच के बाद डराने, धमकाने, ब्लैकमेलिंग आदि की धाराएं भी लगाई जा सकती हैं। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि आरोपी द्वारा महिला और उसकी बेटी को डराया, धमकाया जाता था, इसलिए दोनों चुप थीं।

स्कूल के प्रिंसिपल ने 24 महिला शिक्षकों से किया दुष्कर्म


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

डरा धमकाकर बनाया मां और बेटी को हवस का शिकार, इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ भैरवगढ़ थाने पहुंची और शाहरुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने धारा-376 एवं पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights