मनोरंजन

ड्रीम गर्ल 2 की सॉलिड शुरुआत, 10 करोड़ के साथ ओपनिंग

ड्रीम गर्ल 2 की सॉलिड शुरुआत, 10 करोड़ के साथ ओपनिंग, उसे परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन जिंदगी उसे गंभीरता से नहीं लेने पर तुली हुई है। घटनाओं के क्रम में, करम पूजा बन जाता है जो उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और अधिक अराजकता पैदा कर देता है।

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने 2019 में रिलीज़ हुई ‘ड्रीम गर्ल’ की अगली कड़ी ‘ड्रीम गर्ल 2’ से दिल जीत लिया है। आयुष्मान खुराना ने पूजा/करम और अनन्या पांडे ने परी की भूमिका निभाई, यह कॉमेडी फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। फिल्म ने भारत में पहले दिन अच्छी कमाई की और लगभग 10.69 करोड़ रुपये की कमाई की।

2019 में ‘ड्रीम गर्ल’ के साथ एक सफल अभिनय के बाद राज शांडिल्य 2023 में ‘ड्रीम गर्ल 2’ के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म की शुरुआत सकारात्मक रही है। अपने शुरुआती दिन में ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने भारत में कुल 10.69 करोड़ रुपये की कमाई की। इसने भारत में तीन राष्ट्रीय श्रृंखलाओं – पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनॉक्स से लगभग 5.35 करोड़ रुपये का शुद्ध संग्रह किया। उन्होंने पहले दिन ‘ड्रीम गर्ल 2’ के कुल कलेक्शन में लगभग 60 प्रतिशत का योगदान दिया।

‘ड्रीम गर्ल 2’ एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत) की यात्रा का पता लगाती है जो मथुरा में एक गंभीर जीवन जीने की कोशिश कर रहा है। उसे परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है, लेकिन जिंदगी उसे गंभीरता से नहीं लेने पर तुली हुई है। घटनाओं के क्रम में, करम पूजा बन जाता है जो उसके पहले से ही अस्त-व्यस्त जीवन में और अधिक अराजकता पैदा कर देता है।

फिल्म राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, विजय राज, अन्नू कपूर, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, अभिषेक बनर्जी और मनजोत सिंह भी नजर आएंगे।


👉 देवभूमि समाचार में इंटरनेट के माध्यम से पत्रकार और लेखकों की लेखनी को समाचार के रूप में जनता के सामने प्रकाशित एवं प्रसारित किया जा रहा है। अपने शब्दों में देवभूमि समाचार से संबंधित अपनी टिप्पणी दें एवं 1, 2, 3, 4, 5 स्टार से रैंकिंग करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Devbhoomi Samachar
Verified by MonsterInsights